अब इस मराठी स्टार ने भी फैंस को दी कोरोना वायरस से बचने की सलाह
अब इस मराठी स्टार ने भी फैंस को दी कोरोना वायरस से बचने की सलाह
Share:

कोरोना वायरस का खौफ इस समय पूरे भारत में बना हुआ है. टीवी इंडस्ट्री से लेकर, बॉलीवुड, पंजाबी, मराठी सभी इंडस्ट्री में इसका खौफ बना हुआ है और सभी सेलेब्स इससे बचने के लिए फैंस को सलाह दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में आदीनाथ कोठारे ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर COVID-19 खतरों के बारे में बात की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Addinath M Kothare (@adinathkothare) on

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और लिखा है ''It’s as if the whole has come together to fight one common enemy, the virus. Which proves again how fragile and vulnerable our existence is. This proves that to survive and sustain our existence we will eventually have to come together'' इसी के साथ उन्होंने सभी से अपील की है कि खुद को बचाकर रखे. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस स्थिति से निपटने के लिए साथ रहने की प्रार्थना तक की. इसी के साथ उन्होंने अपने घरों को नहीं छोड़ने की सलाह दी.

आप जानते ही हैं कि कार्यालयों, स्कूलों और सार्वजनिक स्थानों पर न्यूनतम कार्यात्मक हैं, इसी के साथ स्व-स्वच्छता को उन्होंने अत्यंत आवश्यक बताया है. उनका कहना है COVID-19 के प्रसार के खिलाफ विशेष देखभाल की आवश्यकता है और लोगों किसी को भी गुमराह करने से बचना चाहिए.

मराठी जगत के दिग्गज अभिनेता जयराम कुलकर्णी का हुआ निधन

कोरोना वायरस के चलते सामने नहीं आ रही 'ईमेल-फीमेल' फिल्म की रिलीज डेट

को-स्टार संग इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं भूषण प्रधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -