अडानी ट्रांसमिशन ने जून तिमाही में 22 प्रतिशत की वृद्धि की दर्ज
अडानी ट्रांसमिशन ने जून तिमाही में 22 प्रतिशत की वृद्धि की दर्ज
Share:

अडानी ट्रांसमिशन ने इस साल जून तिमाही में अपने समेकित शुद्ध लाभ में 22 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 433.24 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की, जिसका नेतृत्व ज्यादातर उच्च राजस्व के कारण हुआ। कंपनी का समेकित शुद्ध लाभ 30 जून, 2020 को समाप्त तिमाही में 355.40 करोड़ रुपये था, कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा। समीक्षाधीन तिमाही में कुल आय बढ़कर 2,935.72 करोड़ रुपये हो गई, जो पिछले साल की समान अवधि में 2,542.84 करोड़ रुपये थी।

विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अडानी ट्रांसमिशन के शेयर 947.00 रुपये प्रति शेयर के उच्च स्तर पर पहुंच गए, जो रुपये से अधिक था। गुरुवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 14.80 या 1.6 फीसदी। अडानी ट्रांसमिशन इस वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में, 18,801 सीकेएम पर कुल नेटवर्क के साथ ओबरा लाइन में 207 किमी (सर्किट किमी) का संचालन किया गया। तिमाही में वितरण घाटा 6.88 प्रतिशत था, जो एक साल पहले की समान अवधि में 13.47 प्रतिशत था। बिजली की मांग बढ़ने के कारण इकाइयाँ 18 प्रतिशत बढ़कर 2,036 इकाई हो गईं।

विकास पर टिप्पणी करते हुए, अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड के एमडी और सीईओ, अनिल सरदाना ने कहा, अडानी ट्रांसमिशन के हालिया अधिग्रहण और निर्माणाधीन पाइपलाइन मजबूत होने से इसकी अखिल भारतीय उपस्थिति और मजबूत होगी, भारत में सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की ट्रांसमिशन कंपनी के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करेगी। इसे 2022 तक 20,000 सीकेटी किलोमीटर पारेषण लाइनों के अपने लक्ष्य के करीब ले जाना है।''

दोस्त के मोबाइल में थी बहन की फोटो, भाई ने चाक़ू गोद-गोदकर मार डाला

अश्लील वीडियो दिखाकर बलात्कार करता रहा सहेली का भाई, हुआ गिरफ्तार

अपनी ही पत्नी का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कराता था जिस्मफरोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -