अश्लील वीडियो दिखाकर बलात्कार करता रहा सहेली का भाई, हुआ गिरफ्तार
अश्लील वीडियो दिखाकर बलात्कार करता रहा सहेली का भाई, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में पुलिस ने बलात्कार के एक ऐसे आरोपी को अरेस्ट किया है. जो पीड़िता को ब्लैकमेल पर उसके वीडियो दिखाकर महीनों तक दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने तंग आकर इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. आरोपी को अरेस्ट कर उसे जेल भेजा गया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्मी, उसके भाई को जान से मारने की धमकी देता रहता था. 

पीड़िता ने कोतवाली क्षेत्र में दी गई शिकायत में बताया कि 25 मार्च को वो अपने सहेली के घर गई थी. सहेली का भाई उसे लेने आया था, बाइक से घर ले जाते वक़्त वो उसे किसी वीरान मकान में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बनाया. आरोपी ने उसे कई बार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया. डर के मारे उसने किसी को कुछ नहीं बताया. किन्तु आरोपी से तंग आकर उसने अपने घरवालों को पूरी घटना बताई. तब भाई और परिवार वाले उसे थाने ले गए और रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

वहीं इस केस पर बबेरू सर्किल के सीओ सियाराम ने बताया कि IPC की धारा 376, 506A व 67 IT एक्ट के वांछित नामजद अभियुक्त निखिल सोनी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. उसके कब्ज़े से एक स्मार्टफोन और दो सिम बरामद हुए हैं. इस घटना पर बबेरू बांदा के सीओ सियाराम ने बताया है कि आरोपी को बबेरू कस्बे के बाहरी हिस्से में पड़ने वाली बांदा रोड नहर पास से अरेस्ट किया गया है. पुलिस की टीमें इसे पहले ही खोज रही थीं. 

अपनी ही पत्नी का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कराता था जिस्मफरोशी

फर्जी कॉल सेंटर पर बड़ा एक्शन, नोएडा से 32 साइबर ठग गिरफ्तार

महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोलीं- नशीला पदार्थ पिलाया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -