दोस्त के मोबाइल में थी बहन की फोटो, भाई ने चाक़ू गोद-गोदकर मार डाला
दोस्त के मोबाइल में थी बहन की फोटो, भाई ने चाक़ू गोद-गोदकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक युवक ने अपने दोस्त की ही चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोप है कि मृतक के मोबाइल में आरोपी की बहन की कुछ तस्वीरें थीं, जिन्हें वह डिलीट नहीं कर रहा था. बस यही बात उसकी हत्या की वजह बन गई. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

हत्या की यह वारदात गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की है. जहां वृंदावन गार्डन के पाइपलाइन इलाके में 22 साल का युवक रंजन पुत्र केदारनाथ झा रहता था. गत मंगलवार को वह अपने दोस्त सूरज शुक्ला से मिलने श्याम एनक्लेव में उसके ऑफिस गया था. सीओ बॉर्डर आलोक दुबे से मिली जानकारी के मुताबिक, रंजन के मोबाइल में सूरज शुक्ला की बहन की कुछ तस्वीरें थीं. जिनको डिलीट करने को लेकर वहां सूरज और रंजन में झगड़ा हो गया. इसी दौरान सूरज ने रंजन पर चाकू से वार कर दिया. आरोपी ने रंजन पर एक के बाद एक कई वार किए.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने घायल रंजन झा को अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रंजन पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी तलाश रहा था. जबकि सूरज अपने पिता के साथ काम कर रहा था. मृतक रंजन के पिता केदारनाथ झा की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी सूरज को जेल भेज दिया है. 

अपनी ही पत्नी का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कराता था जिस्मफरोशी

फर्जी कॉल सेंटर पर बड़ा एक्शन, नोएडा से 32 साइबर ठग गिरफ्तार

महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोलीं- नशीला पदार्थ पिलाया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -