अडानी ग्रुप डीएचएफएल बोली में सबसे ऊपर
अडानी ग्रुप डीएचएफएल बोली में सबसे ऊपर
Share:

अरबपति गौतम अडानी की सड़कों पर खनन करने वाले समूह ने ऑक्टेबर्ड पर प्रतिबंध लगा दिया, जिसके कारण ध्वस्त हो चुके आवास ऋणदाता, डीएचएफएल के लिए 33,000 करोड़ रुपये की बोली लगाई गई थी, लेकिन प्रतिद्वंद्वी बोलीदाता इसे समय सीमा से गायब होने के लिए दौड़ से बाहर करना चाहते हैं - एक अदानी समूह ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि नियत प्रक्रिया और नियत प्रक्रिया का पालन करना चाहिए। "कार्टेल" मूल्य अधिकतमकरण को रोकना चाहता है।

अडानी ग्रुप, पिरामल ग्रुप, यूएसबेड एसेट मैनेजमेंट कंपनी ओकट्री कैपिटल मैनेजमेंट और एससी लोवी - ने अक्टूबर में डीएचएफएल के लिए बोली प्रस्तुत की, डीएचएफएल लेंडर्स और इंडस्ट्री के सूत्रों ने कहा उधारदाताओं, जो डीएचएफएल को अवैतनिक ऋण की वसूली के लिए नीलाम कर रहे हैं, चाहते थे कि सूटर अपनी बोलियों को संशोधित करें क्योंकि मूल प्रस्ताव कम थे।

अडानी समूह जिसने शुरुआत में केवल डीएचएफएल के थोक और स्लम रिहैबिलिटेशन अथॉरिटी (एसआरए) पोर्टफोलियो के लिए बोली लगाई थी, ने पूरी किताब के लिए 17 नवंबर को प्रस्तुत संशोधित प्रस्ताव में कुल 30,000 करोड़ रुपये का ब्याज और 3,000 करोड़ रुपये का ब्याज दिया था। स्रोत ने कहा यह 28,300 करोड़ रुपये से अधिक की पेशकश की गई थी, जो कि ओकट्री द्वारा दी गई थी, उन्होंने कहा कि अमेरिकी फर्म की सशर्त बोली को रेखांकित किया गया था कि यह बीमा दावों पर 1,000 करोड़ रुपये वापस कर देगा। पिरामल ने केवल डीएचएफएल के खुदरा पोर्टफोलियो के लिए 23,500 करोड़ रुपये का हवाला दिया जबकि हांगकांग स्थित एससी लोवी ने एसआरए के लिए 2,350 करोड़ रुपये की बोली लगाई। इसके तुरंत बाद, प्रतिद्वंद्वी बोलीदाताओं ने अडानी की बोली पर बेईमानी से रोते हुए कहा कि समूह ने बोली को समय सीमा से पहले जमा कर दिया है और यह अपनी मूल योजना पर विस्तार नहीं कर सकता है।

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

लगातार 8वें दिन बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

अब घर खरीदना होगा और भी आसान, सरकार करने वाली है बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -