तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के लिए नया 'स्थान' हासिल करने की प्रक्रिया में अडाणी समूह
तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के लिए नया 'स्थान' हासिल करने की प्रक्रिया में अडाणी समूह
Share:

 

तिरुवनंतपुरम: अडानी समूह, जिसने पिछले साल अक्टूबर में तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के संचालन का कार्यभार संभाला था, अब धातु को विश्व स्तरीय बनाने के लिए पेडल डाल रहा है, जिसमें सबसे हालिया प्रस्तावित अधिग्रहण एक राज्य का है- हवाई अड्डे से कुछ ही दूरी पर कला भवन।

एक सूत्र के अनुसार, चर्चा एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है, और सुविधा को लेने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए जाने के करीब है, जो वर्तमान में चालू है।

दरअसल, अडानी ग्रुप अब विझिंजम पोर्ट पर काम कर रहा है, जो एयरपोर्ट से करीब 15 किलोमीटर दूर है। हवाई अड्डे के पास चलने वाले मौजूदा जल निकाय को विकसित करने के लिए एक योजना काम कर रही है, जिसका लक्ष्य हवाई अड्डे को पानी से भी सुलभ बनाना है।

उन्होंने हवाई अड्डे के अंदर एक अत्याधुनिक, सुरुचिपूर्ण लाउंज की स्थापना की, जिसमें लाइव काउंटर और दक्षिण, उत्तर भारतीय और महाद्वीपीय व्यंजन परोसने वाले बुफे हैं। इसके अलावा, वे हवाईअड्डे पर कब्जा करने के बाद से कई अंतरराष्ट्रीय एयरलाइनों के साथ बातचीत कर रहे हैं, और उन्हें यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया से एक सहित कुछ एयरलाइंस जल्द ही परिचालन शुरू कर देगी।

भारतीय सेना की पूर्वी कमान के जीओसी-इन-सी लेफ्टिनेंट जनरल आर पी कलिता ने सिक्किम में चीन-भारत सीमा पर सुरक्षा की समीक्षा की

इंडियन मुजाहिदीन के 38 आतंकियों को होगी फांसी, अहमदाबाद धमाकों में मरे थे 56 बेकसूर

बुर्का पहन महाकाल मंदिर पहुंची हिन्दू महिला, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -