मतगणना केंद्र के बाहर कांग्रेस नेता की गाड़ी में हुई तोड़फोड़, फेंकी बोतलें
मतगणना केंद्र के बाहर कांग्रेस नेता की गाड़ी में हुई तोड़फोड़, फेंकी बोतलें
Share:

लखनऊ: 6 प्रदेशों में 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आज आ जाएंगे। वोटों की काउंटिंग जारी है। इस बीच, 5 सीटों के परिणाम आ गए हैं। इनमें से 3 पर भाजपा के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। वहीं, बिहार की मोकामा सीट से राजद की उम्मीदवार नीलम देवी विजयी हुई हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने तकरीबन 16,741 के मतों के अंतर से यह जीत हासिल की है। गोपालगंज सीट पर भाजपा उम्मीदवार कुसुम देवी ने जीत दर्ज की है।

वही आदमपुर उपचुनाव की 11वें राउंड की मतगणना के चलते ही कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश मतगणना केंद्र छोड़कर चले गए। उधर मतगणना केंद्र के बाहर जयप्रकाश की गाड़ी पर बोतलें फेंकी गईं तथा उनके विरुद्ध नारेबाजी की गई। जयप्रकाश ने आरोप लगाया है कि बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के समर्थकों ने ही उनकी गाड़ी पर हमला किया है।

वही इस दौरान अपनी हार पर AAP नेता डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा- आम आदमी पार्टी आदमपुर के मतदाताओं का आदेश नतमस्तक होकर स्वीकार करती है। जनता का आदेश हुआ है कि जनता के बीच जाकर और मेहनत करें। लोग AAP को व्यवस्था परिवर्तन के लिए जानते हैं, इसलिए उपचुनाव की राजनैतिक लडाई को AAP के लिए उपयुक्त नहीं माना। मगर इस चुनाव से ये भी साफ़ हो गया कि हरियाणा में विपक्ष की जगह खाली है तथा भाजपा को हरा पाना कांग्रेस और भूपेंद्र हुड्डा के बस की बात नहीं है। इसलिए AAP अब 2024 में व्यवस्था परिवर्तन तथा सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर लोगों के बीच जाएगी।

उपचुनाव में बजा BJP का डंका, इन राज्यों में हुई जीत

बेटी ने ही घोट दिया अपने पिता का गला, सामने आई चौंकाने वाली वजह

अश्लील फिल्म देखकर बहन के पास आया 12 वर्षीय भाई, फिर कर दी ऐसी हरकत जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -