अश्लील फिल्म देखकर बहन के पास आया 12 वर्षीय भाई, फिर कर दी ऐसी हरकत जानकर चौंक जाएंगे आप
अश्लील फिल्म देखकर बहन के पास आया 12 वर्षीय भाई, फिर कर दी ऐसी हरकत जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

औरेया: उत्तर प्रदेश के औरेया जिले से रिश्ते को तार तार कर देने वाली एक घटना सामने आ रही है यहाँ एक भाई ने अपनी बहन का बलात्कार कर दिया। पीड़िता और अपराधी दोनों ही नाबालिग हैं। घटना के समय बच्ची घर पर अकेली थी। माता-पिता के घर आने पर उसने चचेरी भाई की हरकत के बारे में बताया। तत्पश्चात, बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग लड़के को पकड़कर किशोर सुधार गृह भेज दिया गया। वहीं, पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

दरअसल, जिले के एक गांव में 7 वर्षीय मासूम का 12 वर्षीय चचेरे भाई ने बलात्कार कर दिया। बच्ची के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। बच्ची घर पर अकेली थी। इसी बीच रिश्ते में लगने वाले चाचा का बेटा घर पर आया। फिर उसने बच्ची से बोला कि वह उसका होम वर्क करा देगा। बच्ची उसके साथ पढ़ने बैठ गई। मगर नाबालिग ने बच्ची के साथ गलत हरकत कर दी तथा वहां से भाग गया। बाद में जब बच्ची के माता-पिता घर आए तो उसने चचेरे भाई की इस हरकत के बारे में उनको बताया।

तत्पश्चात, बच्ची का पिता थाने गया तथा अपराधी नाबालिग के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। मासूम के साथ बलात्कार होने की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने तहकीकात की तथा नाबालिग को पकड़ लिया। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेजा। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी ने मोबाइल में अश्लील फिल्म देखी थी। पुलिस ने अपराधी नाबालिग को किशोर बोर्ड में पेश किया। बाद में उसे 14 दिनों के लिए किशोर बाल गृह भेज दिया गया है।

ज़िंदा महिला को कपड़े में लपेटकर लगा दी आग, चौंकाने वाली है वजह

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

दहेज़ की मांग से परेशान पीड़िता महिला थाने पहुंची, परिवार के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -