उपचुनाव में बजा BJP का डंका, इन राज्यों में हुई जीत
उपचुनाव में बजा BJP का डंका, इन राज्यों में हुई जीत
Share:

लखनऊ: 6 प्रदेशों में 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आज आ जाएंगे। वोटों की काउंटिंग जारी है। इस बीच, 5 सीटों के परिणाम आ गए हैं। इनमें से 3 पर भाजपा के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। वहीं, बिहार की मोकामा सीट से राजद की उम्मीदवार नीलम देवी विजयी हुई हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने तकरीबन 16,741 के मतों के अंतर से यह जीत हासिल की है। गोपालगंज सीट पर भाजपा उम्मीदवार कुसुम देवी ने जीत दर्ज की है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के गोला गोकर्णनाथ सीट से भाजपा उम्मीदवार अमन गिरी विजयी हुए हैं। इसके अतिरिक्त अंधेरी ईस्ट से उद्धव ठाकरे गुट की उम्मीदवार ऋतुजा लटके ने जीत दर्ज की है। हरियाणा के आदमपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने चुनाव जीत लिया है। हालांकि, जीत का अभी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

वही हरियाणा केआदमपुर सीट पर जीत के पश्चात् बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के पिता कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि ये जीत मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी की नीतियों की जीत है। ये जीत चौधरी भजनलाल परिवार पर 54 साल के भरोसे की जीत है। बता दें कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा के भव्य बिश्नोई ने 16606 वोटों से जीत दर्ज की है। वही ओडीशा के धामनगर विधानसभा उपचुनाव में 10वें राउंड की गिनती के पश्चात् भाजपा के सूर्यवंशी सूरज बीजू जनता दल से तकरीबन 6000 वोटों से आगे चल रहे हैं। काउंटिंग स्थल के बाहर उम्मीदवारों के समर्थकों का जमावड़ा लगा है। दोनों पार्टियों के समर्थक अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

तलाशी के बाद मिला बुजुर्ग महिला का शव, बिना बताये निकली थी घर से

स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे सिविल अस्पताल किया औचक निरीक्षण

मनचलों की करतूत का हुआ खुलासा,फोन नंबर न देने पर करते थे मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -