खान की फिल्मों से बड़ी ओपनिंग चाहती हैं यह अभिनेत्री, बोलीं- 'मैं लालची हूं..'
खान की फिल्मों से बड़ी ओपनिंग चाहती हैं यह अभिनेत्री, बोलीं- 'मैं लालची हूं..'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. इसी बीच वो अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. विद्या बालन फिल्मों के लिए बॉलीवुड के मेल एक्टर्स, खासतौर से खान्स की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हैं. मीडिया की खबर के अनुसार, विद्या ने कहा कि बॉलीवुड में चल रहा दौर काफी मजेदार है, खास कर जिस तरह एक्ट्रेसेज को पर्दे पर पेश किया जा रहा है, वह देखना मजेदार है. विद्या ने हंसते हुए कहा, "मुझे उनसे (खान्स) भी बड़ी ओपनिंग चाहिए."

उन्होंने आगे कहा, "मैं लालची हूं. मेरा मानना है कि हिंदी सिनेमा में अभी दिलचस्प दौर चल रहा है. इस दशक को लेकर मैं काफी आशान्वित हूं. 41 वर्षीय एक फीमेल कलाकार होने के नाते, मुझे जिस तरह की फिल्में मिल रही हैं, उसे लेकर चकित हूं." विद्या ने अपनी कुछ फिल्मों का नाम लिया, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा जैसे 'द डर्टी पिक्चर', 'कहानी', 'तुम्हारी सुलु', 'परिणीता', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'पा'.

विद्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म 'मिशन मंगल' थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिला था. फिल्म में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू भी अहम किरदार में थे. विद्या की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो फिल्म 'शकुंतला देवी' में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं. शकुंतला देवी एक मशहूर मैथमेटिशन हैं. ये बायोपिक फिल्म है. फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म मई में सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी. 

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -