शादी को लेकर ये क्या कह गई 'पिंक गर्ल'..!!
शादी को लेकर ये क्या कह गई 'पिंक गर्ल'..!!
Share:

बॉलीवुड की पिंक गर्ल तापसी पन्नू एक बार फिर से सुर्खियों में हैंं। वह इस इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी पन्नू हर दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले वह फिल्म में बोल्ड सीन नहीं होने की वजह से चर्चा में आईं थीं इस बार वह शादी को लेकर चर्चा में आई हैं। 

फिल्म शूटिंग के बाद आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ की पार्टी

फिल्म 'पिंक' के बाद से फेमस हुई तापसी अपने कथित फ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां,लंबे समय से तापसी का नाम फेमस बैडमिंटन खिलाड़ी मेथियस बोई के संग जोड़ा जा रहा हैं। हाल ही में उन्होंने अपने और मेथियस से रिलेशन के बारे में खुलासा किया कि मैं जल्दी शादी नहीं करूंगी और करूंगी भी तो उस वक्त जब मुझे बच्चे की जरूरत होगी। साथ ही ऐसे व्यक्ति के साथ रहूंगी जो वाक्य में आपसे प्यार करता है, जिसके साथ आपको समय बिताने में आनंद आता हो लेकिन इसके लिए आपको  शादी करने की जरूरत नहीं हैं।' तापसी के इस बयान से हर कोई आश्चर्य हैं हालां​कि वह अपनी पर्सनल च्वाइस है।

बेटे को टेबल मैनर्स सीखा रहे हैं पापा करण 

गौरतलब है कि तापसी अभी कोई शादी नहीं करना चाहती हैं। फिलहाल वह बहुत सारी फिल्में कर अपना नाम कमाना चाहती हैं। हाल ही में तापसी ने मीडिया से कहा था कि वह साल में एक या दो फिल्में नहीं करना चाहती बल्कि बहुत सारी फिल्में करना चाहती हैं। भले ही इंडस्ट्री में आज सब जानते हो लेकिन तापसी को अभी लगता है कि इतना ही उनके लिए काफी नहीं हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

'स्त्री' के बाद अच्छी फिल्मों की ही उम्मीद करती हैं श्रद्धा कपूर

महिलाओं के बारे में खूबसूरत बात कही जाह्नवी ने

निक ने प्रियंका को दुनिया के सामने दिया रिटर्न गिफ्ट, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -