47 की उम्र में ये मशहूर एक्ट्रेस कर रही है अपनी शादी की तैयारी
47 की उम्र में ये मशहूर एक्ट्रेस कर रही है अपनी शादी की तैयारी
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड के गलियों में शादी का ही माहौल चल रहा है. हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की और अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और ईशा अंबानी की भी शादी होने वाली हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब बॉलीवुड की एक और दिग्गज अभिनेत्री भी शादी करने को तैयार हैं.

हम बात कर रहे हैं तबु की जो शादी के लिए तैयार हैं. बस अगर कमी है तो एक योग्य वर की. हाल ही में तबु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'शादी के लिए कोई अच्छा लड़का मिल जाए तो मैं शादी के लिए तैयार हूं.' लेकिन इसके बाद जब तबु से मीडिया ने पूछा कि उन्हें कैसा लड़का पसंद हैं? तो इसके जवाब में तबु ने कहा कि, 'इतना तो तय है कि लड़का लंबा जरूर होगा. बाकी परसेप्शन वगैरह तो बेकार की बात है. आप जब किसी सही इंसान से मिलते हैं और देखते ही एक कनेक्शन लगता है तो आपको खुद पता चल जाता है.'

जब मीडिया ने तबु से पूछा कि क्या वो अपनी खूबसूरती मेंटेंन करने के लिए जिम और योगा वगैरह पर ध्यान देती हैं? तो इसके जवाब में हंसते हुए तबु कहती हैं कि, 'मेरी लाइफ में ऐसी सिर्फ दो ही बातें है जो मैं कभी नहीं कर पाती और वो है एक जिम और दूसरी डायटिंग. मैं एक एक साल की फीस जिम और फिटनेस सेंटर में भर देती हूं और मुश्किल से साल में एक या दो बार जाती हूं. जिम और यह डाइट मुझसे नहीं हो सकता. मैं रियल लाइफ़ में भी ऐसी ही हूं.शादी और निजी जिंदगी के साथ-साथ अपने फिल्मी करियर के बारे में बातचीत करते हुए तबु कहती हैं कि हम काम क्यों करते हैं? सिर्फ पैसे के लिए तो जब तक अच्छा पैसा मिलता रहेगा तब तक मैं फ़िल्मों में काम करती रहूंगी.' वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो तबु जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो सलमान की बहन के किरदार में दिखाई देंगी.

शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए वरुण धवन, शेयर की तस्वीर

गाय को घास खिलाने पहुंचे तैमूर, साफ़ नजर आया पशु प्रेम

करीना ने सारा और इब्राह‍िम की मां बनने से किया साफ इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -