मुंबई के रेड लाइट एरिया में पहुंचकर हैरान रह गई ये एक्ट्रेस
मुंबई के रेड लाइट एरिया में पहुंचकर हैरान रह गई ये एक्ट्रेस
Share:

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस 'शोभिता धूलिपाला' इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की तैयारियों में जोरो-शोरो से लगी हुई है. अपनी अगली फिल्म के करैक्टर को बखूबी निभाने के लिए शोभिता कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसलिए वे अपनी अगली फिल्म ‘मूतोन’ जो दो भाषा में रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की तैयारियों के लिए शोभिता मुंबई के रेड लाइट अलर्ट एरिया कमाठीपुरा पहुंच गई थीं. बता दे फिल्म ‘मूतोन’ के राइटर-डायरेक्टर गीतू मोहनदास है और ये फिल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी.

कमाठीपुरा पहुंचते ही शोभिता वहा की औरतो की जिंदगी देखकर हैरान हो गई. लेकिन वहा जाकर शोभिता को अपने अगले करैक्टर के लिए काफी कुछ सिखने को मिला. शोभिता ने बताया कि, “मूतोन में मैं कमाठीपुरा की एक तेज-तर्रार महिला के किरदार में हूं. कमाठीपुरा दुनिया के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया में से एक है. हमने गोरिल्ला स्टाइल में शूट किया है, इसलिए मुझे वहां के परिवारों के साथ बातचीत का मौका मिला और उन छोटे कमरों में रहने का भी. भारत में लोगों की पहचान उनकी जाति या काम या रंग से की जाती है. लेकिन कमाठीपुरा में, वे बदतर जिंदगी जी रहे हैं लेकिन वे बहुत ही प्यारे और मिलनसार लोग हैं. शूटिंग काफी हेक्टिक थी और हमें रोजाना 20 घंटे शूट करनी पड़ती थी. यह मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव था. फिल्म में अनुराग कश्यप के डायलॉग हैं, गीतू मोहनदास का डायरेक्शन है और राजीव राय की सिनेमैटोग्राफी है. जो बेहतरीन है.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

सिंगर जुबीन गर्ग ने गाने से किया मना, तो भीड़ हुई हिंसक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -