सिंगर जुबीन गर्ग ने गाने से किया मना, तो भीड़ हुई हिंसक
सिंगर जुबीन गर्ग ने गाने से किया मना, तो भीड़ हुई हिंसक
Share:

असम के रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबीन गर्ग एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए है. रविवार को ज़ुबीन का बारपेटा में सिंगिंग शो था. जहा 3 गाने गाकर ज़ुबीन शो छोड़कर चले गए. ज़ुबीन ने बताया कि उनकी एक बहन जोरहाट के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है. ज़ुबीन के जाने के बाद वह मौजूद भीड़ उग्र नहीं हो गई जिसके बाद उन्होंने एक शख्स को पीट डाला जो ज़ुबीन के साथ मौजूद था.

रविवार को जुबीन का बारपेटा के पताचारकुची में एक लाइव सिंगिंग कॉन्सर्ट था. लेकिन ज़ुबीन तय टाइम से करीब 2 घंटे देरी से पहुंचे. ज़ुबीन के फैंस उनका स्टेज पर आने के लिए 12 बजे तक इंतजार करते रहे. हालाँकि जुबीन ने कहा कि वो ट्रैफिक में फ़स गए थे. जैसे ही जुबीन स्टेज पर आये उन्होंने अन्नोउंस्मेंट किया कि उनकी बहन जोरहाट के एक अस्पताल के आईसीयू में है और वह जिंदा नहीं बचेगी, इसलिए वह बहुत दुखी हैं और मानसिक रूप से डिस्टर्ब हैं.

ज़ुबीन ने कहा कि वो दुखी है इसलिए ज्यादा नहीं गा पाएंगे. फिर 3 गाने गाकर जुबीन स्टेज छोड़कर चल दिए. जुबीन के जाते ही भीड़ उग्र हो गई. आयोजन समिति के सदस्यों का कहना है कि जुबीन शराब के नशे में धुत थे, इस कारण वह ठीक से गाने नहीं गा पा रहे थे. इसके बाद समिति ने जुबीन को 5.30 लाख की वह राशि लौटाने को कहा, जो उन्हें शो के पहले ही दी गई थी. वही जुबीन कि टीम के कुछ सदस्यों द्वारा अपशब्द कहने पर भीड़ ने उन्हें जमकर पीट दिया.

वह मौजूद पुलिस कर्मियों ने भीड़ को काबू करने की कोशिश भी की साथ ही सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह उस व्यक्ति को भीड़ से बचाया लेकिन स्थिति हिंसक हो गई थी क्योंकि भीड़ ने कुछ प्रोपर्टी को नुकसान पहुंचा. बाद में जुबीन के मैनेजर ने इस बात की पुष्टि की है कि नगद राशि समिति को लौटा दी जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मामी और बूसान जैसे फिल्म फेस्टिवल में चल रहा है Movie 'ओमेर्टा' का जादू

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -