संगीता बिजलानी ने पिता संग मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन
संगीता बिजलानी ने पिता संग मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अभिनय की कला से मशहूर संगीता बिजलानी का आज यानी 9 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं. कोरोना महामारी के कारण अभिनेत्री संगीता अपने बर्थडे की ग्रैंड पार्टी नहीं दे पाएगी, लेकिन वे इस खास दिन को अपने पिता संग मना रही है. जिसके लिए वे बेहद खुश हैं. अभिनेत्री संगीता ने केक कटिंग का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

अगर इस वीडियो की बात करें तो अभिनेत्री संगीता इस वीडियो में केक कट करती हुई नजर आ रही है. अभिनेत्री के संग उनके पापा बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस वोडो में अभिनेत्री के पिता बेटी के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस संगीता ने इस मोमेंट को अति अमूल्य बताया है. इसके अलावा अभिनेत्री संगीता ने ये वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है की- और मेरा बर्थडे सेलिब्रेशन प्रारंभ हो गया है. मेरे स्वीट पापा ने मेरे लिए सुन्दर सा गाना गाया. साथ ही अभिनेत्री के इस खास वीडियो पर यूलिया वंतूर की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने संगीता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

बता दें की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने 16 वर्ष की आयु में ही मॉडलिंग में अपना करियर शुरू कर लिया था. इसके बाद से अभिनेत्री कई कमर्शियल्स में नजर आई. साल 1980 में वे मिस इंडिया की विजेता भी रह चुकी हैं. हालांकि अभिनेत्री संगीता का बॉलीवुड करियर 1988 में फिल्म कातिल से शुरू हुआ था. वे ब्लॉकबस्टर फिल्म त्रिदेव में लीड किरदार में नजर थी. इसके अलावा अभिनेत्री संगीता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. फिलहाल अभिनेत्री फिल्मी दुनिया से दूर बनी हुई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब पलभर में चूर-चूर हुई 'संस्कारी बाबूजी' की सालों की मेहनत, रेप केस में फंसा नाम

ये है सूरमा भोपाली का आखिरी वीडियो, जिसे देखकर फूट-फूटकर रोए फैन्स

रणवीर सिंह ने क्यों किया कपिल शर्मा को अपमानित?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -