रणवीर सिंह ने क्यों किया कपिल शर्मा को अपमानित?
रणवीर सिंह ने क्यों किया कपिल शर्मा को अपमानित?
Share:

कोरोना महामारी के चलते जारी किये गए लॉकडाउन के कारण भले ही फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग काफी समय से रुकी हुई हो, लेकिन इस बीच बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनके द कपिल शर्मा में बॉलीवुड के अक्सर कई सितारे मेहमान के तौर पर आते हैं. जाने माने यह सितारे अपनी जिंदगी के बारे में ढेर सारे और रोचक किस्से भी बताते रहते हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा भी कई खुलासे करते रहते हैं. इस बार कपिल शर्मा ने रणवीर सिंह को लेकर बेहद मज़ेदार खुलासा किया है. 

बता दे, की कपिल शर्मा के शो का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह अभिनेता रणवीर सिंह से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं. इसमें कपिल शर्मा रणवीर सिंह की पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बता रहे हैं जो शो में मेहमान के तौर पर नज़र आ रही हैं. वीडियो में कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण से कहते हैं कि रणवीर सिंह ने अपनी शादी में उन्हें बहुत अपमानित किया था. वीडियो में कपिल शर्मा रणवीर के बारे में दीपिका से बताते हुए कहते हैं, 'रणवीर ने मुझे शादी में बुलाकर बहुत अपमानित किया. पता हैं उसने क्या किया ? आप तो वहां थीं नहीं, उस तरफ थीं मेहमानों से मिलने गई थीं.' और इस बीच क्या हुआ आप कुछ नहीं जानती है. 

आगे बताते हुए कपिल शर्मा ने अपने वीडियो में कहा, की 'रणवीर मुझे बुलाकर कहते हैं देख दीपिका ले गया मैं. इस तरह कौन अपमानित करता है.' कपिल शर्मा की इस बात पर दीपिका पादुकोण ठहाके लगाकर हंसने लगी हैं और हस्ते हुए कहती है कि 'यह सच है.' कपिल शर्मा और दीपिका पादुकोण का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इन दोनों कलाकारों के फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. और इसे काफी लोग पसंद कर रहे है. हालाँकि इस पर रणवीर सिंह ने कोई प्रितिक्रिया नहीं दी है. 

क्या सलमान खान संग होने वाली थी संगीता बिजलानी की शादी ? जानिए पूरा मामला

जब पीएम ने भी की थी इस अभिनेता की तारीफ, अनाथालय पर काम कर माँ ने की परवरिश

इस मुस्लिम अभिनेता ने हिन्दू नाम से कमाई बेशुमार शोहरत, पहली फिल्म के मिले थे महज 3 रूपएअनुपम से लेकर एमपी के सीएम तक ने दी सूरमा भाई को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -