ये है सूरमा भोपाली का आखिरी वीडियो, जिसे देखकर फूट-फूटकर रोए फैन्स

बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई सितारों को हमने खो दिया है. कोरोना महामारी के चलते उनके फैंस उनके अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए. वही इसी बीच बॉलीवुड ने एक और महानायक को खो दिया है. बुधवार रात दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जगदीप का निधन हो गया। जिस समय जगदीप का निधन हुआ वो अपने घर पर ही थे। उनकी उम्र 81 वर्ष थी. जैसे ही उनके निधन की की खबर सब जगह फैली, लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। कई बड़े अभिनेताओं और हस्तियों ने जगदीप के निधन पर दुख व्यक्त किया। वो बहुत खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान थे। 

बता दे, की फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से छाप छोड़ने वाले जगदीप का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें वो कह रहे हैं कि आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते। जगदीप का ये वीडियो उनके बेटे जावेद जाफरी ने साल 2018 में अपने ट्विटर से ट्वीट किया था। इस वीडियो में जगदीप ने कहा हैं, 'आप लोगों ने मुझे विश किया। आप सभी का शुक्रिया। ट्विटर पर उन्होंने कहा, फेसबुक पर, देखा सुना मैंने। बहुत बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं। जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते। हमारा नाम भी सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है, अब आप समझ लो।' जगदीप के इस वीडियो को देख कर उनके फैंस इमोशनल हो गए.

वही जगदीप के इस वीडियो को शेयर करते हुए जावेद जाफरी ने लिखा था, 'जैसा कि मेरे आदरणीय पिताजी सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी फैंस को एक संदेश भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की बधाईया दी हैं।' आपको बता दे, की जगदीप ने अपने फिल्मी जीवन में करीब 400 फिल्मों में काम किया था। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सूरमा भोपाली नाम से ही पहचाना जाता रहा है। जगदीप साल 2012 में आखिरी बार फिल्म 'गली गली चोर है' में नजर आए थे। वे अपने मज़ाकिया अभिनय से सभी को हंसने पर मज़बूर कर देते थे. उनके जाने का गम हर किसी के दिल में रहेगा. 

 

क्या सलमान खान संग होने वाली थी संगीता बिजलानी की शादी ? जानिए पूरा मामला

जब पीएम ने भी की थी इस अभिनेता की तारीफ, अनाथालय पर काम कर माँ ने की परवरिश

इस मुस्लिम अभिनेता ने हिन्दू नाम से कमाई बेशुमार शोहरत, पहली फिल्म के मिले थे महज 3 रूपए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -