4 साल पुराने ड्रग मामले में फसी रकुल प्रीत सिंह, ED के समक्ष हुई पेश
4 साल पुराने ड्रग मामले में फसी रकुल प्रीत सिंह, ED के समक्ष हुई पेश
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मादक पदार्थों की तस्‍करी से संबंधित धन शोधन के केस की तहकीकात के संबंध में आज शुक्रवार को हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुई। ED ने उन्हें पेश होने के लिए समन भेजा था। यह केस हैदराबाद में 2017 में मादक पदार्थ तस्करों के एक गिरोह का पर्दाफाश होने से संबंधित है।

बता दें ईडी ने LSD तथा MDMA जैसे महंगे नशीले पदार्थ की सप्लाई करने के सनसनीखेज गिरोह के सिलसिले में तेलुगु सिनेमा जगत की 10 हस्तियों को समन भेजा था। तेलंगाना के मद्यनिषेध तथा आबकारी विभाग ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया था। ईडी ने इस मामले में तेलुगु सिनेमा डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ तथा एक्ट्रेस चार्मी कौर से पूछताछ की है।

वही मादक पदार्थ के इस गिरोह का पर्दाफाश जुलाई 2017 में हुआ था तथा मादक पदार्थ की तस्करी से जुड़े कई मुकदमे दर्ज किए गए थे तथा एक अमेरिकी नागरिक, एक पुर्तगाली नागरिक, एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक सहित 20 से ज्यादा व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके अतिरिक्त यहां बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले बीटेक डिग्रीधारक सात व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया था। गिरोह के सिलसिले में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के चलते टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म जगत) के कुछ व्यक्तियों के नाम सामने आए थे। तेलंगाना मद्यनिषेध और आबकारी विभाग के एक SIT ने टॉलीवुड से संबंधित कथित मादक पदार्थ के मामले की भी तहकीकात की थी तथा तब तेलुगु सिनेमा जगत से संबंधित 11 व्यक्तियों से पूछताछ की गई थी।

केमिकल एनालिसिस से खुलेगा सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का राज़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, बोले- किसी की इतनी मोटी चमड़ी कैसे हो सकती है...

जब ब्रेअकप के सालों बाद आमने-सामने आ गए थे विवेक और ऐश्वर्या, फीका पड़ गया था ऐश का चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -