केमिकल एनालिसिस से खुलेगा सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का राज़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात
केमिकल एनालिसिस से खुलेगा सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का राज़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को देहांत हो गया. जिसके बाद कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया गया. अब उनके पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आ गई है. सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने प्रतिक्रिया नहीं दी है. हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस से मौत के कारणों का पता चलेगा. उनके विसरा को सुरक्षित रखा जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ के शरीर पर बाहरी या भीतरी चोट के चिन्ह नहीं हैं. 

सिद्धार्थ के अचानक देहांत से सभी शॉक्ड हैं. अभिनेत्री और सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल भी सदमे में हैं. वहीं कई सेलेब्स वरुण धवन, प्रिंस नरूला, रश्मि देसाई, विकास गुप्ता, अली गोनी, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह आदि सिद्धार्थ के आवास पर पहुंचे. बता दें कि सिद्धार्थ का कुछ ही देर में अंतिम संस्कार होना है. उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा में किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी में इजाजत ना मिलने के कारण ओशिवारा में ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है.

बता दें कि सिद्धार्थ टीवी जगत के पॉपुलर स्टार थे. वो आए दिन सुर्ख़ियों में रहते थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. इसके बाद उन्होंने टीवी की ओर रुख किया. सिद्धार्थ ने बाबुल का आंगन छूटे ना से TV जगत में कदम रखा. हालांकि, उन्हें पहचान सुपरहिट शो बालिका वधू से मिली. सिद्धार्थ अभिनेता के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी थे. उन्होंने झलक दिखला जा 6 में हिस्सा लिया था. वे बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे थे.  

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, बोले- किसी की इतनी मोटी चमड़ी कैसे हो सकती है...

जब ब्रेअकप के सालों बाद आमने-सामने आ गए थे विवेक और ऐश्वर्या, फीका पड़ गया था ऐश का चेहरा

हीरोइन से छेड़छाड़ कर विलेन बने थे शक्ति कपूर, माँ हुई थी नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -