अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने की शादी
अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने की शादी
Share:

अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने रविवार को एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों की उपस्थिति थी। जोड़े के एक दोस्त द्वारा अपलोड किए गए समारोह से प्रणिता और उनके पति नितिन राजू की एक तस्वीर ने खबर को सामने लाया। प्रणिता के शुक्रवार को ही शादी के बंधन में बंधने की अफवाहें थीं। उसके दो दिन बाद, यह तस्वीर इस बात की पुष्टि करती है कि अभिनेत्री ने वास्तव में वैवाहिक आनंद में प्रवेश करना चुना है। दंपति के करीबी सूत्र हमें बताते हैं कि यह जोड़ा एक बड़े भव्य विवाह समारोह की मेजबानी करना चाहता था, लेकिन कोविड सेकेंड वेव ने उन योजनाओं को विफल कर दिया।

यही कारण था कि जोड़े ने अपने निकटतम झुंड को आमंत्रित करने और अपनी खुशी साझा करने के लिए चुना क्योंकि उन्होंने एक विवाहित जोड़े के रूप में अपने जीवन में अगला कदम उठाया। बताया जा रहा है कि दूल्हा नितिन राजू बेंगलुरु का रहने वाला है, लेकिन इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है। प्रणिता ने पिछले एक साल में अपने फिल्मी सेट और सामाजिक कार्यों के साथ काम करने में व्यस्त रहा है। एक्ट्रेस जल्द ही दो बड़ी फिल्मों हंगामा 2 और भुज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 

उसके पास कन्नड़ फिल्म रमण अवतार भी है जो कन्नड़ में पंक्तिबद्ध है, जहाँ उसे ऋषि के साथ कास्ट किया गया है। प्रणिता हमेशा अपने निजी जीवन को लेकर बेहद सतर्क रही हैं और अपने करियर के दौरान उन्होंने कभी भी इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। यह देखना होगा कि यह जोड़ी कब आधिकारिक तौर पर इस खबर को सार्वजनिक करेगी और अभिनेत्री के प्रशंसकों के साथ अपना उत्साह साझा करेगी।

 

तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार

केरल की जिस होटल में ठहरे थे राहुल गांधी, वहां का 6 लाख का बिल अब भी बाकी - CPIM का आरोप

दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 4 बच्चों की मौत से हड़कंप, तीसरी लहर की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -