दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 4 बच्चों की मौत से हड़कंप, तीसरी लहर की आशंका
दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 4 बच्चों की मौत से हड़कंप, तीसरी लहर की आशंका
Share:

पटना: कोरोना को लेकर बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है।  बताया जा रहा है कि बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज में चार बच्चों ने दम तोड़ दिया है, इनमे से एक बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया था, जबकि तीन बच्चों में निमोनिया की शिकायत थी और वो कोरोना से संक्रमित नहीं थे, 4 बच्चों की मौत के बाद राज्य में हड़कंप मच गया और आशंका जताई जा रही है कि कोरोना की जिस तीसरी लहर कि बात कही जा रही है, कहीं ये उसी से संबधित तो नहीं। हालांकि ये महज एक कयास है, वहीं अस्पताल ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत शवों को सौंपा है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ढाई माह के बच्चे की मौत कोरोना से हुई है, उस बच्चे का परिवार मधुबनी का निवासी है, बताते हैं कि बच्चे की जब तबीयत बिगड़ी तो परिवार वालों ने मधुबनी से बच्चे को बेहतर उपचार के लिए पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां बच्चे की तबीयत में लाभ नहीं हुआ, तो दरभंगा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी जान चली गई। मौत की खबर सुनते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया, अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया और बच्चे का शव कोविड प्रोटोकॉल के तहत परिजनों के सुपुर्द किया।

बाकी तीन की मौत का कारण निमोनिया बताया जा रहा है, मरने वाले सभी बच्चे मधुबनी जिले के निवासी थे, ये तीनों एक ही परिवार के हैं। मधुबनी के एक व्यक्ति के तीन बच्चे चंदन, पूजा व आरती की मौत भी पिछले 24 घंटे में हो गई।

राष्ट्रीय सेना ने शबेले क्षेत्र में अल-शबाब के 100 आतंकवादियों को मार गिराया

कीव मेलोडिस्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी ये फिल्म

म्यांमार में जून के अंत तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का किया गया विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -