केरल की जिस होटल में ठहरे थे राहुल गांधी, वहां का 6 लाख का बिल अब भी बाकी - CPIM का आरोप
केरल की जिस होटल में ठहरे थे राहुल गांधी, वहां का 6 लाख का बिल अब भी बाकी - CPIM का आरोप
Share:

कोच्ची: केरल में लेफ्ट सरकार CPI(M) के मुखपत्र देशभिमानी ने हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए दावा किया कि विधानसभा चुनावों के दौरान वह कोल्लम के जिस होटल में रुके थे, उसका 6 लाख रुपए का बिल अभी भी बाकी है। हालाँकि, CPI(M) के दावों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता बिंदुकृष्णा ने सत्ताधारी पार्टी पर फर्जी अभियान चलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राज्य में CPI(M) को जिस तरह का झटका कोल्लम में जनता ने दिया है, वो अभी उबरने का प्रयास कर रहा है।

कांग्रेस नेता बिंदुकृष्णा ने दावा किया कि जिस क्विलोन होटल में राहुल गाँधी ठहरे हुए थे, उसका एक भी रुपया बाकी नहीं है। सभी बकायों का भुगतान किया जा चुका है। कांग्रेस नेता ने फेसबुक पर होटल मालिक का एक लेटर पोस्ट करते हुए कहा कि इस प्रकार का झूठ फैलाने वालों से कानूनी रूप से निपटा जाएगा। क्विलोन होटल मालिक ने अपने पत्र में दावा किया है की, “राहुल गाँधी सहित दूसरे प्रमुख लोगों के ठहरने के बाद सभी बकाया राशि के भुगतान का निपटान किया जा चुका है। क्विलोन बीच होटल का इस बारे में कोई विवाद नहीं है।”

बता दें कि CPI(M) के मुखपत्र देशभिमानी में दावा किया गया था कि राहुल गाँधी के होटल में ठहरने के बाद होटल के बकाए 6 लाख रुपए का भुगतान नहीं किया गया था। बता दें कि केरल विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गाँधी ने केरल के कोल्लम में मछुआरों के साथ समुद्र में तैरने के लिए कूद गए थे। इस दौरान वह मछुआरों के साथ मछली पकड़ते भी नज़र आए थे। उन्होंने मछली पकड़ने का जाल भी समुद्र में फेंका था। किन्तु, इन सब के बाद भी कांग्रेस केरल में कुछ ख़ास नहीं कर सकी। क्योंकि पिनारई के नेतृत्व में CPI(M) जबरदस्त जीत हासिल की है।

कोरोना काल में 200 डॉलर देकर 'गाय' को गले लगा रहे लोग, मिल रहे कई स्वास्थ्य लाभ

दुग्ध विकास बनाम पर्यावरण

'गैर-मुस्लिमों' से नफरत करो, 5 साल की उम्र से दी ट्रेनिंग देते थे अम्मी-अब्बू, पूर्व आतंकी ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -