अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने विजय फिल्म के लिए शुरू की डांस प्रैक्टिस
अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने विजय फिल्म के लिए शुरू की डांस प्रैक्टिस
Share:

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार के साथ थलपति विजय की फिल्म का शीर्षक जिसे अस्थायी रूप से 'थलपति 65' कहा जाता था, हाल ही में ' Beast' के रूप में सामने आया था। इस फिल्म में विजय और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। चेन्नई में जल्द ही फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने शूटिंग के लिए अपने डांस रिहर्सल शुरू कर दिए हैं।

हमने पहले बताया था कि टीम 1 जुलाई से एक गाने के सीक्वेंस के साथ शूटिंग फिर से शुरू करेगी और फिर महत्वपूर्ण दृश्यों पर आगे बढ़ेगी। पूजा हेगड़े, जो पहली बार विजय के साथ जोड़ी बना रही हैं, ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर अपने डांस रिहर्सल से अपनी एक तस्वीर साझा की है। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म में पूजा हेगड़े ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें युवा और लोकप्रिय अनिरुद्ध ने फिल्म के लिए संगीत दिया है। फिल्म में मलयालम अभिनेत्री अपर्णा दास भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जिसमें योगी बाबू कॉमिक राहत प्रदान करते हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्टंट कोरियोग्राफर जोड़ी अनबरीव को भी फिल्म में लिया गया है।

अभिनेता विजय, स्टाइलिश स्टार को एक स्मोक ग्रेनेड के पास एक बन्दूक पकड़े देखा जा सकता है, जो एक पोस्टर में उनके पास फेंका गया प्रतीत होता है। दूसरा लुक फर्स्ट लुक से ज्यादा दमदार लग रहा था, और विजय फिर से हाथ में बंदूक लिए, गोली काटते हुए नजर आता है।

NCB के ब्रांड एंबैसडर बने पंकज त्रिपाठी, नशे से दूर रहने के लिए रिकॉर्ड किया संदेश

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल जाएंगे लद्दाख

तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी को 3 करोड़ देने की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -