NCB के ब्रांड एंबैसडर बने पंकज त्रिपाठी, नशे से दूर रहने के लिए रिकॉर्ड किया संदेश
NCB के ब्रांड एंबैसडर बने पंकज त्रिपाठी, नशे से दूर रहने के लिए रिकॉर्ड किया संदेश
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी को नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपना ब्रांड एंबैसडर बनाया है। अब पंकज की आवाज आप नशे से दूर रहने के लिए बनाए गए मैसेज में सुनेंगे। बिहार के एनसीबी अफसरों ने जब इस पहल के लिए पंकज त्रिपाठी को कांटेक्ट किया तो वो झट से मान गए तथा उन्होंने एनसीबी के लिए मैसेज भी रिकॉर्ड किए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् बॉलीवुड में नशे के कारोबार को रोकने के लिए जब जांच की गई तो बड़े-बड़े नामों के इसमें खुलासा हुआ। जिससे इस जगत की खूब बदनामी हुई। ड्रग्स के विरुद्ध अभियान चलाने के लिए एनसीबी ने अब स्टार्स को ही फेस बनाने की मुहिम आरम्भ की है। पंकज त्रिपाठी एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कई अवसरों पर और पूरी ईमानदारी से जिंदगी तथा समाज के प्रासंगिक मामलों के बारे में अपने विचारों को जताया है। इस बार, 26 जून को हर साल मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स दुरुपयोग दिवस तथा अवैध तस्करी के विरुद्ध पर अहम संदेश के साथ द नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अपना सपोर्ट दिया है।

वही पंकज एक लोक एक्टर होने के नाते और सभी आयु के प्रशंसकों के बीच बड़े स्तर पर पसंद किये जाते हैं, इसे देखते हुए एनसीबी पटना जोनल यूनिट ने पंकज को इस वजह के लिए अपना सपोर्ट देने के लिए कांटेक्ट किया। एक एक्टर के तौर पर त्रिपाठी समझते हैं कि ऐसे अहम विषयों के लिए उनका रुख तथा समर्थन बेहद मायने रखता है।

गुलजार साहब को अपनी ऑटोबायोग्राफी देने पहुंची नीना गुप्ता, वीडियो किया शेयर

शादी के बाद पति संग कुछ इस अंदाज में नजर आई यामी गौतम, लुक ने फैंस को किया दीवाना

जावेद अख्तर ने सुनाया शोले के मशहूर किरदार 'सांभा' से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -