कोरोना 'वैक्सीन' पर पूजा भट्ट ने उठाया सवाल, अब हो रहीं हैं जमकर ट्रोल
कोरोना 'वैक्सीन' पर पूजा भट्ट ने उठाया सवाल, अब हो रहीं हैं जमकर ट्रोल
Share:

इस समय कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है और लोग यही कामना कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इसकी दवाई बन जाए या फिर यह दुनिया से चला जाए. वैसे इस समय जल्द से जल्द इसके वैक्सीन की खोज करने के लिए सभी लगे हुए हैं ताकि लोग राहत की सांस ले सके. वहीं अब इसी बेच पूजा भट्ट ने वैक्सीन के महत्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया है.

 

जी दरअसल पूजा का कहना है कि ''इसकी क्या गारंटी है कि इस वैक्सीन सुरक्षित है और इससे लोग मरेंगे नहीं बल्कि ठीक हो जाएंगे.' इस समय पूजा के इस सवाल पर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स बहुत कुछ सुना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय पूजा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वैसे पूजा ने अपने ट्वीट में केवल वैक्सीन पर सवाल ही नहीं उठाए बल्कि, यह भी पूछा कि 'इस वैक्सीन से पैसा कौन कमाएगा? और किस कीमत पर?' एक्ट्रेस ने दोहराया कि 'ये सवाल बेहद प्रासंगिक हैं और ये पूछे जाने चाहिए.'

वैसे पूजा के इन सवालों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. आपको बता दें कि कई लोगों ने उनकी आलोचना की है. कुछ लोगों ने कहा कि जब मेडिकल फील्ड का सही ज्ञान ना हो तो चुप रहना बेहतर होता है. इसी के साथ एक यूजर ने तो उन्हें नशेड़ी कहकर उन्हें पागल तक बता दिया है. एक अन्य यूजर ने उनके ट्वीट पर यह तक लिखा है 'तू नशा कर दुनिया से मतलब मत रख.' एक अन्य यूजर ने उनके ट्वीट पर उनके पिता महेश भट्ट को किस करने वाली तस्वीर को याद दिलाते हुए यह तक लिखा है 'तुझे बस किस समझ आता है और कुछ नहीं.' इस तरह पूजा जमकर ट्रोल हो गई हैं.

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -