बोल्डनेस के अवतार में दिखी राधा कृष्णा टीवी शो की एक्ट्रेस
बोल्डनेस के अवतार में दिखी राधा कृष्णा टीवी शो की एक्ट्रेस
Share:

 टीवी अभिनेत्री  शिव्या पठानिया को लोग बेहद पसंद करते हैं. शिव्या अपनी कमाल अदाकारी से लाखों लोगों का मन मोह चुकी हैं. लेकिन हाल ही में राधा कृष्ण की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पोस्ट की तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, शिव्या को सोशल मीडिया यूजरस बहुत ट्रोल भी कर रहे हैं.पर  शिव्या पठानिया ने साझा  की फोटो में वो समंदर के किनारे बिकनी में नजर आ रही हैं. शिव्या ने अपने करियर में राधा कृष्ण के साथ साथ राम सिया के लव कुश, बाल शिव जैसे बहुत सीरियल्स में काम किया है. राधा के साथ साथ उन्होंने सीता का रोल भी निभाया है. कई सीरियल में काम करने की वजह से ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स शिव्या की फोटो पर कमेंट करते हुए उनके पहनावें पर सवाल खड़े कर रहे हैं, और अपनी नाराजगी जाता रहे है। 

हालांकि इस ट्रोलिंग पर गुस्सा होकर शिव्या ने भी इन ट्रोलर को जवाब दिया है. शिव्या ने कहा हैं कि,”मैं पिछले काफी सालों से एक्टिंग कर रही हूं. कई लोग मेरे कैरेक्टर से खुद को कनेक्ट करने लगे हैं. लेकिन असल जीवन से  हटकर मैं भी एक साधारण लड़की हूं. साथ ही मैं जवान भी हूं. ऐसे में ड्रेस और पहनावे को लेकर मेरी अपनी पसंद है. जब मैंने बिकनी में फोटो शेयर की तो कई लोगों ने मेरी आलोचना करनी शुरू कर दी. लेकिन कुछ लोगों ने मेरी सराहना भी की है।  

शिव्या ये भी बताया  कि,”मेरी तस्वीर देखने के बाद लोगों ने मुझे ऐसे कपड़े ना पहनने की सलाह दी. तो वहीं बहुत लोग मुझे कपड़ों को लेकर  सलाह देने में लग गए. क्या बीच पर बिकनी पहनना आम बात नही है? हालांकि मैं सभी के विचारों का सम्मान करती हूं. लेकिन मेरे कपड़े मेरी पर्सनालिटी का हिस्सा है. जिन लोगों ने मेरा साथ दिया. उनका मैं दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। 

Ray Stevenson के निधन से सदमे में है RRR फिल्म की टीम

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का 32 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

कांन्स में अपने लुक की वजह से ट्रोल हुई मृणाल ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -