शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ बदमाशों ने की लाखों की लूट, रेप के डर से अभिनेत्री ने...

दिल्ली के शास्त्री नगर क्षेत्र से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर 7 लाख रुपये लुटे गए है। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि नकाबपोश अपराधियों ने निकिता रावल को उनके घर के समीप ही लूटा। जिस वक़्त यह हादसा हुआ, वह अपनी आंटी के घर की ओर चलकर जा रही थीं तथा वह अकेली थीं। इस घटना को लेकर निकिता ने बताया कि वह अभी तक इस हादसे से बाहर नहीं निकल पाई हैं।

वही निकिता को डर था कि उनके साथ कहीं वे अपराधी रपे न कर दें, इसलिए उन्होंने स्वयं को एक अलमारी के भीतर बंद कर लिया था। फिलहाल, इस केस की शिकायत पुलिस से कर दी गई है तथा पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर निकिता रावल ने बताया कि मैं अभी भी इस घटना से बाहर नहीं निकल पाई हूं तथा मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं जीवित हूं। मैं मर जाती, यदि मैंने अपराधियों से झगड़ा किया होगा। मैंने स्वयं को अलमारी के भीतर लॉक कर लिया था। जब यह हादसा हुआ, उस समय मैं अकेली थी। इस हादसे से मुझे गहरा सदमा पहुंचा है।

वही इस हादसे के पश्चात् निकिता तत्काल फ्लाइट लेकर मुंबई वापस लौट आईं। इस घटना को लेकर निकिता ने आगे बताया कि रात के 10 बजे थे, जब मेरे साथ यह घटना घटी। मैं अपनी आंटी के घर की ओर पैदल ही जा रही थी कि तभी तेज गति में आ रही इनोवा मेरे सामने आकर रुकी। तत्पश्चात, इनोवा से मास्क पहने चार शख्स उतरे। उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई तथा मुझसे बोला कि तुम्हारे पास जो कुछ भी है, वो मुझे दे दो।

अफगानिस्तान संकट पर बनेगी फिल्म, गरुड़ कमांडोज की होगी कहानी

परिवार संग एयरपोर्ट पर नजर आई करीना कपूर, जेह पर टिकी लोगों की निगाहें

क्या फीस के कारण करीना ने गंवाया सीता का रोल? जानिए सच्चाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -