क्या फीस के कारण करीना ने गंवाया सीता का रोल? जानिए सच्चाई

हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म ‘द इनकारनेशन सीता’ का ऐलान किया है जिसमें वह सीता की भूमिका निभाने वाली हैं। बता दें कि कंगना से पहले जानकारी आ रही थी कि करीना कपूर खान को इस मूवी के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अतिरिक्त ये भी जानकारी आई थी कि करीना ने मूवी के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है जिसके पश्चात् अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था।

वही अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि करीना के इतने अधिक रकम मांगने के कारण वह इस फिल्म से हाथ धो चुकीं। करीना ने स्वयं इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। करीना ने एक चर्चा करते हुए बताया, ‘कुछ वर्ष पहले तक कोई भी इस बारे में बात नहीं करता था कि पुरुष एवं महिला को मूवी में काम करने के लिए बराबर राशि प्राप्त होनी चाहिए। अब लोग इस बारे में चर्चा कर रहे हैं।’

आगे बताते हुए करीना ने आगे कहा कि वह हमेशा से क्लीयर रही हैं कि उन्हें क्या चाहिए। करीना ने बताया कि यहां बात मांग की नहीं थी यहां बात महिलाओं के सम्मान की थी। वही मूवी  में कंगना को लेने पर निर्देशक अलौकिक देसाई ने बताया, ‘यूनिवर्स भी उनकी सहायता करता है जो उस पर भरोसा करते हैं। जो भी ब्लर था वो अब क्लीयर हो गया। मैं कंगना को इस मूवी से जोड़ने में बहुत खुश हूं। ये पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने का तरीका परिवर्तित देगी।’ बता दें कि मूवी के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने कंगना को सीता की भूमिका के लिए नॉमिनेट किया था। इस मूवी के लिए कंगना को 8-10 माह की ट्रेनिंग करनी होगी।

गोविंदा संग विवाद पर बोले कृष्णा अभिषेक- कोई आपसे तभी नाराज होता है, जब वह आपसे...

फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे है जुबिन नौटियाल, यहां पर पहली बार करेंगे लाइव परफॉर्म

बाढ़ वाले इलाकों में भी पूरी तरह से सुरक्षित है बोलेरो कार, जानिए इसके और भी फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -