पति की पप्पी बनी झगड़े का कारण....
पति की पप्पी बनी झगड़े का कारण....
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियो में शुमार रही एक्ट्रेस नीलम के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है जो 90 के दशक के दौरान हमे काफी फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. लेकिन आजकल नीलम जो के परेशान है व परेशानी का कारण भी काफी बढ़ा है वह है उनके पति समीर सोनी की पप्पी जी हाँ, आप सोच रहे होंगे की भला पप्पी से नीलम कैसे प्रेषण हो रही है.

तो आपको इसके बारे में विस्तृत से बता दे कि, नीलम के पति भी एक एक्टर है व टीवी के साथ साथ वह हमे कई फिल्मो में भी अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है लेकिन अबके बार वह तो अपनी ही बीवी के लिए परेशनी बन गए है. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि, समीर सोनी ने आल्ट बालाजी की वेब सीरिज 'बेवफा सी वफा' में को-एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा और अदिति वासुदेव के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं.

जिसके कारण आजकल उनकी पत्नी नीलम काफी दुखी है. हालांकि नीलम फिल्म के कुछ सीन्स के बारे में तो जानती थीं, लेकिन इसका प्रोमो देखने के बाद वो समीर और उनकी को-एक्ट्रेस के बीच इंटीमेट सीन्स देख अपसेट हो गईं. अपने बयान में नीलम में कहा है कि, समीर को इतना भी ज्यादा करने की कोई जरूरत नहीं थी.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -