अपने नए घर में शिफ्ट होकर बहुत ही खुश है ये अदाकारा
अपने नए घर में शिफ्ट होकर बहुत ही खुश है ये अदाकारा
Share:

मॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  नमिता प्रमोद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं मॉलीवुड एक्ट्रेस नमिता प्रमोद, जिन्हें आखिरी बार u अल मल्लू ’और gam मारगामकली’ में देखा गया था. वह एक बार फॉर सुर्ख़ियों में आ चुकी है.

दरअसल हाल ही में उन्होंने बहुति ही बड़ी खुश खबरी का एक टुकड़ा शेयर किया है. जंहा उन्होंने इस खबर को होने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसके लिए एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा है कि वह और उनका परिवार अपने नए सपनों के घर में जा रहे हैं. उसने अपने नए घर और घर प्रवेश के होने वाले के समारोह की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि “बहुत सारे स्नेह, सपने, शांति और यादों के साथ सबसे ज्यादा खुशी, गम कम और ज्यादा प्यार! हमारे नए अपार्टमेंट से जुड़ गया है. हमें अपनी दुआ में याद रखे, वहीं अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए ”नमिता ने तस्वीरे खींची है. जहा पारंपरिक पोशाक पहने, नमिता और उनका परिवार अपने नए घर में परिवार की तस्वीरों में सभी मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे है. उनका सोशल मीडिया हैंडल प्रशंसकों और सेलेब्स की इच्छाओं से भरा पड़ा है.

साउथ सिनेमा पर भी कोरोना का साया, पत्नी समेत यह अभिनेता निकला पॉजिटिव

रोटी के लिए दर-दर भटकते थे रवि किशन, कभी रामलीला में किया सीता का रोल

तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -