तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे राजकुमार राव

कोरोना काल के चलते कई समय से फिल्मो की शूटिंग रुकी हुई थी. वही हिंदी फिल्मों में सफलता का स्वाद चख रहे राजकुमार राव अब तेलुगू सुपरहिट फिल्म HIT के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं. इस एक्शन-थ्रिलर में राजकुमार पुलिस अफसर के किरदार में दिखाई देंगे. HIT (होमिसाइड इंटरवेंशन टीम) एक पुलिस अफसर की स्टोरी है जिसे एक लापता महिला को खोजना है. तथा ये स्टोरी काफी दिलचस्प बताई जा रही है.

बता दे, की फिल्म में पुलिस अफसर के जीवन के भी कई पहलू नज़र आएंगे. इस फिल्म को डॉ. शैलेश कोलानू डायरेक्ट करेंगे. इसका तेलुगू वर्जन भी शैलेश ने ही निर्देशित किया था. वही राजकुमार राव ने मूवी का हिस्सा बनने पर अपने बयान में कहा, 'जब मैंने HIT को देखा, तो तुरंत यस कर दिया. यह एक अट्रैक्टिव स्टोरी है, जो आज के माहौल से काफी हद तक मेल खाती है. बतौर एक्टर मैं हमेशा ऐसे किरदारको खोजता रहता हूं, जिन तक मैं अभी पहुंच नहीं सका हूं. ओर HIT मुझे ऐसा करने का अवसर प्रदान कर रहा है.' 

वही डॉ. शैलेश कोलानु ने मूवी के बारे में बताते हुए कहा, की HIT के लिए मैं ऐसे एक्टर को कास्ट करना चाहता था जो उस कैरेक्टर में डार्कनेस लाए और दर्शकों का दिल जीत सके. मुझे ऐसा लगा, कि राजकुमार राव उस प्रकार का वर्क कर सकते हैं. मैं राजकुमार के वर्क को तब से फॉलो कर रहा हूं जब से मैंने 'शैतान' देखी है.' तत्पश्चात डॉ. शैलेश कोलानु ने आगे कहा, की 'राजकुमार एक बेहतरीन एक्टर हैं. उनके साथ वर्क करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं.' अब सभी फैंस को इस फिल्म का बेशब्री से इंतज़ार है. 

नाम की तरह मसालेदार होने वाली है ये फिल्म, रिलीज़ हुआ शानदार पोस्टर

नागपंचमी 2020 : आप भी करते हैं नागदेवता का पूजन, तो जरूर पढ़ें यह मंत्र

चुड़ैल के उल्टे पैर से ज़्यादा 'भयानक' है पुरुष के किरदार, जाने बुलबुल का रिव्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -