साउथ सिनेमा पर भी कोरोना का साया, पत्नी समेत यह अभिनेता निकला पॉजिटिव
साउथ सिनेमा पर भी कोरोना का साया, पत्नी समेत यह अभिनेता निकला पॉजिटिव
Share:

देश-दुनिया में अब भी कोरोना आतंक मचाते हुए नज़र आ रहा है। बॉलीवुड के बाद अब साउथ सिनेमा में भी इसने दस्तक दी है। बताया जा रहा है कि कन्नड़ फिल्मों के युवा अभिनेता ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वे और उनकी पत्नी फिलहाल अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। 

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर कलाकारों में ध्रुव सर्जा की गिनती होती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता न आगे लिखा कि, जो बीते कुछ समय में उनके और उनकी पत्नी के संपर्क में आए है वे लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें। 

अभिनेता अपने ट्वीट में लिखते हैं कि, 'मुझे और मेरी पत्नी में कोविड-19 के हल्के लक्षणों का पता चला है और इसलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया है। मुझे विश्वास है कि हम जल्द ठीक हो जाएंगे! वह सभी लोग जो हमारे संपर्क में थे, कृपया अपना टेस्ट करवा लें, और सुरक्षित रहें।' अभिनेता ने जैसे ही ट्विटर पर यह ट्वीट किया, उनके चाहने वाले उनके स्वस्थ होने की कामना करने लगे।  

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड में कोरोना ने बड़ी दस्तक दी थी। हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना से पीड़ित हुए थे। वहीं बाद में अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या को भी कोरोना हो गया था। वहीं अभिनेता अनुपम खेर के परिवार में भी कोरोना आ गया था, उनकी माँ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।  

 

जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म को यूट्यूब पर मिले बंपर व्यू

अक्षरा सिंह का ये कांवर गीत सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -