'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शूटिंग पर आया ट्विस्ट, मोहसिन और शिवांगी के बीच आई दुरी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शूटिंग पर आया ट्विस्ट, मोहसिन और शिवांगी के बीच आई दुरी
Share:

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहसिन खान ने प्रोडक्शन हाउस से अपने लिए नये वैनिटी वैन की मांग कर डाली है. मोहसिन ने यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें दूसरी वैनिटी वैन नहीं मिली, तो वह बिना मेकअप के ही शूटिंग करेंगे. आखिर इसकी वजह क्या है?

सीरियल की शूटिंग के दौरान कलाकारों के बीच प्यार हो जाना आम बात होती है. टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिनका प्यार शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा और फिर वो आगे शादी के बंधन में बंध गये. ऐसी कहानियां आम है लेकिन कई बार ऐसा भी हो जाता है कि शूटिंग के दौरान प्यार और इकरार तो हो जाता है, फिर कहानी में ब्रेकअप का ट्विस्ट भी आ जाता है. उसके बाद कहानी में इतने उतार-चढ़ाव आते हैं कि पूरी शूटिंग यूनिट के लिए ये जोड़ी सरदर्द साबित हो जाती है. ऐसा ही कुछ सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच इन दिनों देखने को मिल रहा है. हाल ही में मोहसिन खान ने प्रोडक्शन यूनिट से नये वैनिटी वैन की मांग कर डाली.
 
बात यह है की जब तक मोहसिन और शिवांगी प्रेम में थे, तो एक ही वैनिटी वैन शेयर करते थे. उनके वैन में एक बड़ा और छोटा सेक्शन था. मोहसिन, शिवांगी को बड़ा सेक्शन उपयोग करने देते थे. खुद छोटे में मैनेज करते थे, लेकिन हाल में दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब भला मोहसिन क्यों मैनेज करने लगें. प्रोडक्शन हाउस को साफ कह दिया कि वे शिवांगी के साथ वैनिटी शेयर नहीं करेंगे, उन्हें अपना वैनिटी वैन चाहिए. यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें दूसरी वैनिटी वैन नहीं मिली, तो वह बिना मेकअप के शूटिंग करेंगे. मतलब साफ है कि वे बस ऑन स्क्रीन ही शिवांगी के साथ नजर आयेंगे. ऑफ स्क्रीन वह आमने-सामने होने से भी कतरा रहे हैं.
 
'ये रिश्ता' पॉपुलर शोज में से एक है और मोहसिन-शिवांगी उसके दो खास चेहरे. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस भला कैसे उन्हें नाराज कर सकता था. दोनों को एक-एक वैनिटी वैन देने की मांग मान ली है.
 

कपिल शर्मा ने शेयर की अर्चना सिंह के साथ क्यूट फोटो

शालीन भनोट और सायंतनी घोष की जोड़ी नागिन 4 में दिखाएगी जलवा

Bigg Boss 13: देवोलीना हुई बेघर, कर सकती है वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -