दलितों के खिलाफ टिप्पणी करने वाली एक्ट्रेस मीरा मिथुन हुई गिरफ्तार
दलितों के खिलाफ टिप्पणी करने वाली एक्ट्रेस मीरा मिथुन हुई गिरफ्तार
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस मीरा मिथुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, फैंस के दिलों पर अपनी एक्टिंग से राज करने वाली एक्ट्रेस मीरा मिथुन इस समय किसी और ही वजह से चर्चाओं में है, जी हां बीते सप्ताह ही मीरा मिथुन का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों के विरुद्ध जातिवादी टिप्पणी करती दिखाई दी थी। वीडियो के आधार पर अभिनेत्री के विरुद्ध पुलिस ने आईपीसी की धारा 153, 153ए (1)(ए), 505(1)बी, 505(2) समेत एससी/एसटी उत्पीडऩ की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस मीरा को केरल से हिरासत में लिया गया था। हालांकि गिरफ्तारी के दौरान मीरा मिथुन ने हंगामा किया। गिरफ्तारी के पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चिल्लाते हुए कह रही हैं कि पुलिस उन्हें प्रताडि़त करने की प्रयास कर रही है।

केरल में हुई गिरफ्तारी: हम बता दें कि मीरा मिथुन के केरल में होने की खबर मिली थी जिसके उपरांत केंद्रीय अपराध शाखा के अधिकारी हिरासत में लेने पहुंचे। इस बीते जब अधिकारी उन्हें गिरफ्तार करने लगे तो मीरा मिथुन चिल्लाने और रोने लगी थी। वीडियो में उसने बोला कि उसके कमरे में पुलिस वाले उसे गिरफ्तार करने और परेशान करने की प्रयास कर रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस ने यह भी धमकी दी तो अगर पुलिस ने उस पर हाथ उठाया तो वह खुद को मार लेगी। मीरा ने वीडियो में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की।

कर्नाटक सरकार 16 अगस्त को 2 प्रतिशत खेल कोटा करेगी जारी

T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

क्या तालिबानियों का प्रवक्ता है NDTV? हत्या- बच्चियों से शादी पर दिखा रहा आतंकियों के तर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -