T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाला ICC टी-20 विश्व कप के आरंभ होने में अब बस दो माह का समय बाकी रह गया है। ऐसे में कौन सी टीम खिताब की प्रबल दावेदार है, इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इसे लेकर क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज अपने विचार साझा कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उनके हिसाब से कौन इस ख़िताब को अपने नाम कर सकता है।

इसी क्रम में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ हर्शल गिब्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड, पाकिस्तान और भारत को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली, बाबर आजम और जोस बटलर की तारीफ करते हुए कहा कि ये खिलाड़ी किसी भी परिस्थितियों में प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। पूर्व अफ़्रीकी बैट्समैन हर्शल गिब्स ने कहा कि भारत, इंग्लैंड और पाकिस्तान ऐसी टीमें हैं, जिनके वर्ल्ड कप खिताब जीतने की प्रबल संभावना है। 

गिब्स ने भारत और इंग्लैंड को मजबूत टीम बताया, तो वहीं पाकिस्तान को उन्होंने अप्रत्याशित टीम करार दिया, यानी पाक की टीम कब क्या कर दे इसका अंदाजा लगाना कठिन है। गिब्स ने यह भी बताया कि उन्होंने वेस्टइंडीज को क्यों नहीं दावेदार चुना, जिन्हें टी20 विशेषज्ञ टीम माना जाता है। गिब्स ने कहा है कि UAE की पिचें स्पिन के अनुकूल होंगी, और विंडीज के बैट्समैन स्पिन के खिलाफ संघर्ष करेंगे क्योंकि वे ऐसे विकेटों पर खेलना पसंद करते हैं, जहां गेंद टर्न न होती हो।

टोक्यो ओलिंपिक में अपने शानदार प्रदर्शन से निक्की और सलीमा ने जीता दिल, अब रेलवे देगा प्रमोशन

Ind Vs Eng: लॉर्ड्स में जमकर बोला राहुल का बल्ला, मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

खेल मंत्री स्वतंत्रता दिवस से पहले 'फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0' करेंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -