पहली बार फाउंडेशन लगाने पर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे
पहली बार फाउंडेशन लगाने पर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे
Share:

कई बार बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस कुछ ऐसे खुलासे कर देती है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है. हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस ल्युपिटा न्योंगो ने भी बताया कि जब उन्होंने पहली बार फाउंडेशन लगाया था तो वो काफी ज्यादा रोइ थी. जी हाँ... लेकिन अब आपके दिमाग में भी बस एक ही सवाल आ रहा होगा कि भला कोई फाउंडेशन लगाने पर क्यों रोता है तो चलिए हम आपको बता देते है इसके पीछे की वजह.

अपनी बातचीत में ल्युपिटा न्योंगो ने बताया था कि उन्होंने गलत रंग का फाउंडेशन लगा लिया था इसके कारण से उनको रोना आ गया था. वैसे अगर अभी की ही बात करे तो ल्युपिटा न्योंगो अब हमेशा ही मेकअप और स्टाइलिश का प्रयोग करती है और वो तो अब स्टाइल चमेलियन भी बन चुकी है. ल्युपिटा ने बताया कि बचपन में उनके माता-पिता उन्हें मेकअप करने की अनुमति नहीं देते थे और इसलिए वो कॉस्मेटिक लगाना पोसिटिव भी नहीं समझती थी.

ल्युपिटा ने आगे बताया कि, जब वो 18 साल की हुई थी तब उनकी आंटी ने उनका मेकओवर किया था. जब आंटी ने उनके चेहरे पर लाइट कलर का फाउंडेशन लगाया था तो ये देखकर उन्हें रोना आ गया था. ऐसा इसलिए क्योकि ल्युपिटा फिल्मों में दिखाए जाने वाले मेकओवर की तरह उम्मीद कर रही थी लेकिन असल में उनका हाल कुछ अलग ही हो गया था और ल्युपिटा को अपना ऐसा हाल देखकर रोना आ गया था. आपको बता दें ल्युपिटा को फिल्म 'ब्लैक पैंथर' की एक्ट्रेस के तौर पर भी जाना जाता है.

इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी

अब ऐसा दिखने लगा पायरेट्स आॅफ केरेबियन का यह हीरो

सुबह-सुबह फ़ोन चलाने से बचती है हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -