इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी
इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज अपनी शानदार सिंगिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. जहां एक ओर पूरी दुनिया सेलेना की खूबसूरती की दीवानी है वही दूसरी ओर एक फैशन डिजाइनर ने सेलेना के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे. इस डिजाइनर ने सेलेना के बारे में इतनी बुरी टिप्पणी कर दी है की इस वजह से उसे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ गया.

इस डिजाइनर का नाम है स्टेफानो गब्बाना जिसने सेलेना की खूबसूरती पर उंगली उठाई. स्टेफानो गब्बाना ने सरेआम सोशल मीडिया पर सेलेना को 'बदसूरत' कह दिया. इस डिजाइनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सेलेना के फोटोज का एक कोलाज शेयर किया जिसमे सेलेना रेड कलर की पांच अलग-अलग ड्रेसेस पहनी हुई नजर आ रही थी. इस फोटो को शेयर करते हुए स्टेफानो गब्बाना ने कैप्शन में सेलेना को बदसूरत करार दिया.

स्टेफानो गब्बाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- "वह वास्तव में बहुत बदसूरत हैं." इस कैप्शन को देखते ही सेलेना के फैंस ने तो सोशल मीडिया पर स्टेफानो गब्बाना पर आक्रमण कर दिया. सेलेना के फैंस ने स्टेफानो गब्बाना को ट्रोल करते हुए उन्हें घृणित और अपमानजनक कहा और कुछ लोगों ने तो इतना तक कह दिया कि, डिजाइनर को सेलेना के बारे में ऐसी बात कहते हुए शर्म आनी चाहिए.

सिर्फ सेलेना के फैंस ही नहीं बल्कि मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस माइली सायरस ने भी सेलेना का साथ देते हुए स्टेफानो गब्बाना को खरीखोटी सुनाई. वैसे ये पहली बार नहीं है जब स्टेयान और कमैंट्स के कारण विवादों का सामना कर चुके है.फानो गब्बाना ने किसी के बारे में अपमानजनक बात कही हो बल्कि इससे पहले भी वो अपने ब

अब ऐसा दिखने लगा पायरेट्स आॅफ केरेबियन का यह हीरो

सुबह-सुबह फ़ोन चलाने से बचती है हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद

इस फिल्म ने बदल दी अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन की ज़िंदगी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -