इजरायल दूतावास पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, बोलीं- 'आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं'
इजरायल दूतावास पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, बोलीं- 'आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस हैं। मुद्दा सामाजिक हो या पॉलिटिकल, कंगना अपना पक्ष खुलकर रखती हैं। पूरी दुनिया में इस समय इजरायल और हमास के बीच छिड़े युद्ध की चर्चा है। कंगना रनौत ने दोनों देशों की लड़ाई में इजरायल का साथ दिया है। कंगना रनौत दिल्ली में इजरायल के राजदूत से मिलीं। कंगना ने इस्लामिक आतंकवाद का विरोध किया है। इस बैठक की फोटो कंगना ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। 

कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- आज पूरी दुनिया, खासकर इजरायल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं। कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजरायल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। 'जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, ये दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा। उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की।''

वही कुछ दिन पहले भी कगंना रनौत ने इजरायल के समर्थन में आवाज उठाई थी। कंगना रनौत ने हमास के लोगों को आतंकी बताया था। कंगना ने पोस्ट में लिखा था- ऐसा बिल्कुल संभव नहीं है कि सोशल मीडिया पर नजर आ रही इजरायली महिलाओं की तस्वीरों को देखकर दिल ना टूटे और डर ना लगे। आतंकी उनकी लाशों के साथ रेप तक कर रहे हैं। एक इजराइल की महिला सैनिक की बॉडी को नेकेड घुमाया जा रहा है। ये देखकर मैं लाखों टुकड़ों में टूट गई हूं। हर शहीद सम्मानजनक मौत का हकदार है।

रजनीकांत का ये वीडियो देख चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?

श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

33 साल बाद एक साथ दिखेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, एक्टर ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -