साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट
साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मेघा गुप्ता इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. मेघा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी हैं. रील लाइफ में दिखने वाली सीधी-साधी मेघा रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं. उनकी हॉटनेस तस्वीरें ही बयां कर रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हमेशा साड़ी में नजर आने वाली मेघा पहली बार इतने हॉट अवतार में दिखी हैं.

मेघा ने लॉन्जरी में करवाए इस फोटोशूट में तो हॉटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया हैं. मेघा की हॉटनेस का अंदाज़ा आप उनकी तस्वीरें देखकर ही लगा सकते हैं. मेघा को आखिरी बार पर्दे पर 'आयुषमान भव:' में 'समीरा' के किरदार में देखा गया था. उनके इस किरदार को दर्शको ने भी खूब पसंद किया था.

मेघा को अब तक दर्शकों ने सिर्फ पारम्परिक परिधान में ही देखा हैं लेकिन उनके इस हॉट लुक को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. मेघा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं. पर्दे पर संस्कारी दिखने वाली मेघा रियल लाइफ में काफी अलग हैं. मेघा ने लॉन्जरी में करवाए फोटोशूट की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. फैंस तो उनके इस लुक को देखते ही हैरान हो गए थे.

मेघा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. साल 2010 में मेघा 'एक था राजा एक थी रानी' फेम एक्टर सिद्धार्थ कार्णिक से शादी की थी.

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस से निर्देशक ने मांगी अश्लील तस्वीर

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -