भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ मालदीव में की जमकर मस्ती
भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ मालदीव में की जमकर मस्ती
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां चर्चाओं में चल रहीं हैं. पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इन सभी क्रिकेटर्स ने अपनी पत्नियों के साथ कितना एन्जॉयमेंट किया.

फिल्म चक दें इंडिया की एक्ट्रेस और क्रिकटर जहिर खान की वाइफ सागरिका घाटगे ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. सागरिका ने अपनी और युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच की बिकिनी फोटोज शेयर की है. दोनों इस तस्वीर में बेहद ही हॉट और सेक्सी लग रहीं हैं. क्रिकेटर्स की पत्नियों की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और यूज़र्स ने कमेंट के जरिए क्रिकेटर्स की पत्नियों को बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा खूबसूरत बता दिया.

दरअसल सागरिका अपने पति जहीर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव गई थीं और यही से उन्होंने सभी फोटोज शेयर की है. इस वेकेशन पर सिर्फ जहीर खान और युवराज सिंह ही नहीं बल्कि अजीत अगरकर, आशीष नेहरा और बाकी अन्य दोस्ती भी इनके साथ नजर आ रहे हैं. सागरिका ने अपनी और जहीर की भी कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं. इन सभी फोटोज को देखकर साफ तौर से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जहीर ने अपने बर्थडे पर कितना एन्जॉयमेंट किया गया था.

बॉलीवुड अपडेट...
 

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन

#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -