शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कहा जा रहा है कि ये कपल इसी साल नवंबर में शादी कर सकता है और इसके लिए इन्होने राजस्थान जोधपुर के मेहरानगढ़ किले को बुक कर लिया है. प्रियंका और निक के साथ-साथ उनके परिवार ने भी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. हाल ही में प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने तो अपने होने वाले जीजा से एक डिमांड भी कर दी है.

दरअसल इन दिनों परिणीति अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. प्रमोशन के दौरान जब परिणीति ने पूछा गया कि वो अपनी बहन की शादी के लिए क्या-क्या तैयारियां कर रही हैं और जूता चुराई की रस्म में वो निक से कितने रूपए मांगेगी? तो इसके जवाब में परिणीति ने बताया कि वो निक से पहले ही कह चुकी हैं कि जूता चुराई रस्म में वो उनसे 5 मिलियन डॉलर रूपए लेंगी.

परिणीति ने आगे बताया कि 'निक ने ये पहले ही कह दिया कि वो उन्हें सिर्फ 10 डॉलर ही देंगे.' परिणीति ने आगे ये भी कहा कि वो अपने जीजा को इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली हैं. इस दौरान परिणीति ने ये भी बताया कि वो निक और प्रियंका की शादी ने कौन-कौन से गानों पर परफॉरमेंस देंगी. उन्होंने बताया कि वो देसी गर्ल, तूने मारी एंट्रियां, राम चाहे लीला चाहे राम के साथ-साथ वो निक के गानों पर भी डांस करेंगी. खैर अब तो सभी को जल्द से जल्द निक और प्रियंका की शादी का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...
 

प्रियंका और निक के बारे में ​परिणीति ने कही बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट

कैंसर से जुंझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस तरह कर रहीं हैं मस्ती