बॉलीवुड में आने से पहले क्रिमिनल्स के छक्के छुड़ा चुकी है ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड में आने से पहले क्रिमिनल्स के छक्के छुड़ा चुकी है ये एक्ट्रेस
Share:

यदि कोई इंसान क्रिएटिव है या किसी भी तरह की कला का ज्ञान रखता है, तो उस व्यक्ति की शिक्षा यदि कम भी हो, तो उस पर ध्यान नहीं दिया जाता. क्योंकि उसकी कला कही-न-कही उस व्यक्ति की शिक्षा को बैलेंस कर देती है. इसी तरह बॉलीवुड में भी है, कि यदि आपकी एक्टिंग में दम है तो आपकी शिक्षा इतना मायने नहीं रखती. लेकिन इसके बावजूद इंडस्ट्री में कई सितारे मौजूद है, जिन्होंने बड़ी-बड़ी डिग्रियां हासिल करके बॉलीवुड में कदम रखा है.

अपनी बचकानी हरकतों से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले एक्टर वरुण धवन लंदन की ट्रेंट यूनीवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त कर चुके हैं. यह बॉलीवुड में अक्सर अपनी हरकतों की वजह से इम्मैच्योर कहलाये जाते हैं. फिलहाल यह अपनी फिल्म 'अक्टूबर' के प्रमोशन और 'सूई-धागा' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीती ज़िंटा भले ही अपनी एक्टिंग से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हों, लेकिन पढ़ाई में वह हमेशा ही अव्वल रही हैं. अपने लव अफेयर्स के लिए फेमस प्रीती साइकोलॉजी में झंडे गाड़ने के साथ-साथ इंग्लिश में ग्रेजुएट भी हैं. उनके पिता दुर्गानन्द ज़िंटा एक मिलिट्री ऑफिसर रह चुके हैं, उसी प्रकार उन्हें भी आर्मी के गुण मौजूद हैं. अपने इंटरेस्ट के चलते प्रीती ने क्रिमिनल साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल कर रखी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

छेड़खानी होने पर इन अभिनेत्रियों ने एक्टर को जड़ा था जोरदार तमाचा

इस बोल्ड अभिनेत्री को मिल चुका है गोल्ड मैडल

इस कारण बिग बी, परिणीति और जॉन हैं सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -