छेड़खानी होने पर इन अभिनेत्रियों ने एक्टर को जड़ा था जोरदार तमाचा
छेड़खानी होने पर इन अभिनेत्रियों ने एक्टर को जड़ा था जोरदार तमाचा
Share:

बॉलीवुड में कई बार अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ के मामले सुनने में आए हैं. ऐसे में यहाँ कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं कि छेड़छाड़ होने के बाद वो सहन करके चुप बैठ जाती हैं लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने खुद के साथ हुई छेड़खानी के बाद बदमाशों को मुंहतोड़ जवाब दिया हैं. आइये आपको बताते हैं ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में-

जया प्रदा

फिल्म के एक सीन में अभिनेता दलीप ताहिल को अभिनेत्री जया प्रदा के साथ इंटिमेट सीन करना था. इस सीन को करते-करते दलीप बेकाबू हो गए थे जिसके बाद जया ने गुस्से में दलीप को एक चांटा जड़ दिया था और कहा था कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं.

राधिका आप्टे

राधिका को बॉलीवुड में बेबाक राय और बोल्डनेस के लिए जाना जाता हैं. साउथ की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्टर बार-बार राधिका के पैरो को गलत तरीके से छू रहा था जिसके बाद राधिका ने गुस्से में उस अभिनेता के गाल में जोरदार तमाचा मार दिया था.

स्कारलेट विल्सन

फिल्म बाहुबली के आइटम सॉन्ग में नजर आने वाली अभिनेत्री और मॉडल स्कारलेट विल्सन भी छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं. दरअसल एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान स्कारलेट विल्सन के साथ एक शख्स लगातार गलत हरकत कर रहा था. पहले तो कुछ देर तक स्कारलेट ने नजरअंदाज किया लेकिन जब हद पार हो गई तब स्कारलेट ने उस शख्स को मुहतोड़ जवाब दिया.

गीतिका त्यागी

एक इवेंट के दौरान डायरेक्टर ने गीतिका त्यागी को जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी जिसके बाद गीतिका ने उस डायरेक्टर को सबके सामने जोरदार तमाचा जड़ दिया था.

सल्लू मियां का शेरा मरते दम तक देगा उनका साथ

बिकिनी में नज़र आई शाहरुख़ खान की बेटी, दिखीं हॉट..

शाहरुख़ खान के साथ जुड़ते ही फरहान अख्तर ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -