एक्ट्रेस दीपिका ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म! पति शोएब ने दी अपडेट
एक्ट्रेस दीपिका ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म! पति शोएब ने दी अपडेट
Share:

मशहूर टेलीविज़न एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों घर पर परिवार के साथ समय गुजार रही हैं। कुछ महीने पर दीपिका एवं शोएब इब्राहिम ने बताया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी के पश्चात् से दीपिका को कई बार ट्रोल भी किया गया कि वह झूठ बोल रही हैं और गर्भवती नहीं हैं। इस पर शोएब ने वीडियो बनाकर उन सभी को करारा जवाब दिया। 

अपने नए व्लॉग में दीपिका को लेकर शोएब अस्पताल पहुंचे। काफी दिनों से उनका व्लॉग नहीं आया था तो लोग पूछ रहे थे। उन्होंने बताया कि सबकुछ ठीक है बस वो लोग व्यस्त चल रहे थे। साथ ही शोएब ने यह भी बताया कि उनकी मां का शुगर लेवल बढ़ गया है क्योंकि बीते कुछ दिनों में उन्होंने बिना रोक-टोक के साथ सबकुछ खाया है। चिकित्सक से मिलने के बाद कपल ने बताया कि उनकी डाइट को लेकर सलाह दी गई। प्रेग्नेंसी में उन्हें रात में क्रेविंग होती है जो कि डॉक्टर के लिए सबसे बड़ी चुनौती है। अगले दिन वीडियो शूट करते हुए शोएब बताते हैं कि घर का काम चल रहा है तो उन्हें समझ नहीं आता है कि कहां पर रहें। इस कारण दीपिका भी वीडियो नहीं बना रही हैं।

शोएब ने कहा कि बहुत से लोगों के मैसेज आ रहे हैं कि बेबी आ चुका है। कोई कह रहा है जुड़वा बच्चे हो गए हैं। कोई कह रहा है कि बेबी ब्वॉय हुआ है। अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है। चिकित्सक ने बताया है जुलाई के तीसरे या चौथे सप्ताह में डेट होगी। जैसा भी होगा वो लोग बता देंगे। दीपिका बताती हैं कि जो भी जानकारी होगी उनके पेज पर आ जाएगी उस पर ही सभी लोग भरोसा करें। अभी भी लगभग 1 महीने का समय है। शोएब ने बताया कि शूट से अभी 2-3 दिन की छुट्टी है। 

कृति सेनन के मंदिर में किस को लेकर बोली रामायण की सीता- 'उसने कभी खुद को सीता जी समझा नहीं होगा'

उर्फी जावेद का अब तक का सबसे अनोखा लुक, वीडियो देख हैरान हुए लोग

पलक तिवारी ने राघव जुयाल को लगाया गले तो शहनाज गिल बनाया मुँह, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -