उर्फी जावेद का अब तक का सबसे अनोखा लुक, वीडियो देख हैरान हुए लोग
उर्फी जावेद का अब तक का सबसे अनोखा लुक, वीडियो देख हैरान हुए लोग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद एक और नए दिन के साथ अपना एक और नया लुक लेकर आ गई हैं। आए दिन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेन्स के चलते ख़बरों में छाई रहती है। आज के दिन उर्फी जावेद ने बहुत ही अजीब चोगा पहन लिया है। लाइट ब्लू कलर के इस ड्रेस में उर्फी जावेद को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

नए लुक में उर्फी सिर से पैर तक ढकी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने आंखों, नाक, मुंह और बालों के लिए ऑउटफिट में कट आउट डिजाइन बनाया है। अब लुक इतना एक्स्ट्रीम है तो रिएक्शन भी वैसे ही होगा। बस फिर कई लोगों ने कई प्रकार के कमेंट्स उर्फी के लुक पर करने आरम्भ कर दिए हैं। इस पोस्ट पर एक शख्स ने उर्फी के वायरल वीडियो पर कमेंट किया, 'नीला पड़ा चमगादड़।' दूसरे ने लिखा, 'अरे मेरे घर के पर्दे ले गई।'

वही उर्फी जावेद का ये अजीब लुक देखकर आपके भी होश अवश्य उड़ गए होंगे। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को तो अभी भी अपने होश संभालने में परेशानी हो रही। वही इससे पहले उर्फी जावेद को टेडी बियर, टी बैग और पेड़ की छाल से बनी ड्रेस पहने देखा गया था। वही उर्फी जावेद के इस लुक को देख कई लोगों का कहना है कि ये अब तक सबसे अनोखा लुक है। 

पलक तिवारी ने राघव जुयाल को लगाया गले तो शहनाज गिल बनाया मुँह, वायरल हुआ VIDEO

सामने आया बिग बॉस OTT 2 के पहले कंटेस्टेंट का नाम! जानिए कौन है वो?

पति शाहनवाज शेख संग देवोलीना ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा- 'हम यूं ही साथ घूमेंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -