दीपिका संग पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर बोलीं अनन्या पांडे
दीपिका संग पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर बोलीं अनन्या पांडे
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है लेकिन लॉकडाउन लगने से पहले कई फिल्मों पर काम शुरू हो चुका था जो इस समय शूट नहीं हो पा रही है. आपको बता दें कि कुछ फिल्मों के नाम और उनके एक्टर्स की कास्ट‍िंग की जा चुकी थी और इन्हीं में एक फिल्म निर्देशक शकुन बत्रा की है, जिसमें एक्टर्स का नाम फाइनल कर दिया गया है. आप सभी को बता दें कि इस प्रोजेक्ट में अनन्या पांडे पहली बार दीपिका पादुकोण संग काम कर रही हैं और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका संग काम करने को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने कहा- 'आपको ऐसा नहीं लगेगा कि वे एक स्टार हैं और ओवरपावर कर रही हैं. आपको बिल्कुल दोस्त जैसा महसूस होगा. दीपिका बाहर से ज्यादा अंदर से खूबसूरत हैं.' इसी के साथ एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के साथ काम करने और हॉरर फिल्में करने की भी इच्छा जाहिर की. जी हाँ, आगे अनन्या ने कहा वह शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर भी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शकुन बत्रा ने इससे पहले कपूर एंड संस और एक मैं और एक तू फिल्में बनाई थीं.

वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो वे पिछली बार पत‍ि, पत्नी और वो में नजर आईं थी जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.  उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ईशान खट्टर के साथ खाली-पीली और विजय देवराकोंडा के साथ फाइटर फिल्म शामिल है. जी दरअसल दोनों फिल्मों की शूट‍िंग शुरू हो चुकी थी और फोटोज भी सामने आए लेकिन लॉकडाउन के कारण अभी इनकी शूट‍िंग बंद है. ऐसे में बात करें दीपिका पादुकोण के बारे में तो वह कबीर खान की फिल्म 83 में नजर दिखाई देंगी.

कोरोना काल के बीच महायुद्ध की तैयारी में जुटा रूस, बना रहा तबाही का सबसे बड़ा सामान

जफरुल इस्लाम पर केस दर्ज, भारत के खिलाफ की थी विवादित टिपण्णी

बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -