पति को लेकर बोली एक्ट्रेस ऐश्वर्या- 'मैं महान बनकर उसे जीतने नहीं दूंगी...'
पति को लेकर बोली एक्ट्रेस ऐश्वर्या- 'मैं महान बनकर उसे जीतने नहीं दूंगी...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी शो में टॉप थ्री में अपनी पोजिशन हासिल करने के पश्चात् अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा अब पार्टनर नील के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री ले चुकी हैं। इस बातचीत में ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें शो कैसे मिला और नील के साथ उनकी गेम की क्या स्ट्रैटेजी रहेगी। शो में एंट्री से पहले ऐश्वर्या बहुत नर्वस थीं। ऐश्वर्या ने कहा, काश बिग बॉस का नाम लॉकडाउन 3 जैसा कुछ होता है। मैं फिलहाल शो को लेकर नर्वस अधिक हो रही हूं। अंदर जाकर कई लोग बदल जाते हैं। पता नहीं कौन कब फ्लिप मारेगा। बाकि प्रतियोगी शायद प्लान कर एंट्री लेंगे, मैंने तो कुछ भी नहीं सोचा है। 

हालांकि अपनी इमेज को लेकर कॉन्फिडेंट ऐश्वर्या ने कहा, मैं इस बात को लेकर निश्चिंत हूं कि मुझमें दिखावटीपन जरा सी भी नहीं है। यदि मुझे रोना आएगा, तो बेशक रोऊंगी, गुस्सा आएगा, तो चिल्लाऊंगी भी।। मैं अपनी भावनाओं को खुलकर एक्स्प्रेस करुँगी। मैं इस टेंशन में तो बिलकुल भी नहीं रहूंगी कि पता नहीं लोग क्या सोचेंगे। यदि यही सोचते बैठूं, तो फिर मैं इस शो में हिस्सा ले ही क्यों रही हूं। मैं अच्छी इमेज बनाकर बाहर ही रुक जाती हूं। एक एक्टर हूं, तो इमेज सकारात्मक ही बननी चाहिए, ऐसी सोच वाले तो बिग बॉस न ही जाएं, बेहतर है। मैं नॉर्मल जिंदगी में स्ट्रेट फॉरवर्ड।।।स्ट्रॉन्ग हूं और वहां भी ऐसे ही रहने वाली हूं। 

खतरों के खिलाड़ी की कोई सीख इस गेम शो में काम आने वाली है। जवाब में ऐश्वर्या बोलती हैं, हर रिएलिटी शो का अपना फ्लेवर होता है। खतरों के खिलाड़ी बिग बॉस नहीं बन सकता है। हां, उसके कुछ एलीमेंट्स अवश्य होंगे। हां, मैं अब स्वयं को रिएलिटी शो के लिए तैयार मानती हूं। वहां जो भी हुआ है, जब कोई जानता है। यहां बस 24 घंटे कैमरा लगे होंगे तथा वहां शूट समाप्त होते ही हम अपनी जिंदगी में आ जाते थे। वही नील के साथ एंट्री पर ऐश्वर्या ने कहा, प्रशंसकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। मैं नील के सामने बच्ची बन जाती हूं। हालांकि डर भी है कि लोगों को मेरी यही आदत पसंद नहीं आए। लेकिन मैं यदि उनकी सोचने लग जाऊं, तो गेम शो एंजॉय ही नहीं कर पाऊंगी। साथ ही ऐश्वर्या इस बात का भी खुलासा करती हैं कि उन्हें शो सबसे पहले ऑफर हुआ था। ऐश्वर्या कहती हैं, मुझे नील से पहले ये शो ऑफर हुआ था। खतरों के खिलाड़ी के समय ही ऑफर हो चुका था। तब मैंने इसके बारे में कुछ सोचा नहीं था। उस समय मेरा पूरा फोकस खतरों के खिलाड़ी ही था। यहां आने के बाद मैं और नील शूट पर चले गए थे। हमने बिग बॉस को हां बोलने में बहुत समय लिया था। 

नील और अपनी जुगलंबदी पर ऐश्वर्या बोलती हैं, मैं और नील बहुत ही कंपीटेटिव हैं। ऐसा बिलकुल भी नही होगा कि मेरा पति है, तो मैं महान बनकर उसे जीतने दूं। कंपीटिशन के चलते मैं हमेशा से जीतना पसंद करती हूं। ऐसा ही नील के साथ भी है। उन्हें भी हारना पसंद नहीं है। हम दोनों ही अलग-अलग पर्सनैलिटी और कलाकार हैं। इस चीज के साथ ही एंट्री ले रहे हैं। मुझे इस बात का भी अनुमान है कि मेरी और नील की लड़ाईयां भी होंगी। अब घर की चीजें बाहर आएंगी। हालांकि हम दोनों ही मैच्यॉर हैं तथा चीजों को हैंडल कर लेंगे। 

करण कुंद्रा संग जबरदत्स लुक में नजर आई तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

बिग बॉस 17 के घर में पहली बार दिखीं ये चीजें, बदलाव मचाएंगे धमाल

बिग बॉस 17 में आते ही अंकिता लोखंडे के पति ने सलमान खान के सामने बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -