मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नयी कोमोलिका
मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नयी कोमोलिका
Share:

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आमना शरीफ ने हाल ही में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत डाला है। इस बार वह काफी अलग अंदाज में नजर आईं हैं। आप सभी ने उन्हें एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी 2 में देखा होगा। इस शो में उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया था। वैसे आमना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उन्हें देखने वाले उनकी अदाओं को बहुत प्यार देते हैं। अब इस बीच अदाकारा अपना वेकेशन मनाने मालदीव निकल पड़ी हैं। यहाँ से उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो सभी को दीवाना बना रहीं हैं। वैसे आमना ने अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत प्यारी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों में आमना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अलग -अलग पोज़ देकर फैंस के दिलों को जोर-जोर से धड़कने पर मजबूर कर दिया है। इस समय फैंस को आमना की तस्वीरें खूब दीवाना बना रही हैं। आमना ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Lifes a Beach।।।Find your Wave' आमना के लेटेस्ट तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे है। एक अन्य तस्वीर को शेयर कर आमना ने लिखा है- 'She had just enough madness to make her interesting @kandima_maldives' वैसे इन सभी तस्वीरों में आमना का बेहतरीन लुक नजर आ रहा है। आमना इस समय अपने वेकेशन से कई तस्वीरें लगातार शेयर कर रहीं हैं। आमना का यह लुक दीवाना बना देने वाला है। यह लुक फैन्स के दिल को दीवाना बनाने का काम कर रहा है। वैसे आमना की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग सी लगा दी है। तस्वीरों में गॉर्जियस ड्रेस में आमना का अंदाज देखने लायक है।

 

आप देख सकते हैं आमना ने अपनी इन तस्वीरों में अपना जलवा बखूबी दिखाया। वैसे आमना एक बच्चे की माँ हैं लेकिन उन्होंने खुद को फिट रखा हुआ है। उन्हें देखकर आप यह नहीं कह सकते कि वह एक बच्चे की माँ हैं। आमना शरीफ को आप सभी ने अब तक कई शोज में देखा होगा। आमना को आप सभी ने कही किसी रोज सीरियल में देखा होगा, इस शो के जरिए ही आमना ने घर-घर पहचान बनाई है। आमना के ये फोटोज वाकई में बहुत बेहतरीन हैं। अब बात करें आमना के निजी जीवन के बारे में तो आमना ने साल 2013 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर अमित कपूर के साथ शादी की। दोनों ने दो साल की डेटिंग के बाद शादी की थी।

क्या होंगे 7 खून माफ़ ? 'शबनम' ने गवर्नर आनंदी बेन पटेल को लिखा माफीनामा

जल्द हो WHATS APP में आएगा एक और नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

'अपराधी की उम्र और पेशा नहीं देखा जाएगा।।।' दिशा रवि की गिरफ्तारी पर अमित शाह के सख्त बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -