जल्द हो WHATS APP में आएगा एक और नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा
जल्द हो WHATS APP में आएगा एक और नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा
Share:

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी का विरोध किया जा रहा है, लेकिन इस ऐप की लोगों की आदत सी हो चुकी है। ऐप में उपभोक्ता की सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स दिए जाते हैं। वहीं जल्द ही व्हाट्सऐप में एक नया फीचर देखने को मिलने वाला है, जिसकी सहायता से हमें व्हाट्सऐप पर आ रहे निरंतर मैसेज से निजात मिल सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं ऐप के नए लॉग आउट फीचर की। इस फीचर की लंबे वक़्त से डिमांड थी। वहीं अब ये फीचर जल्द ही उपभोक्ता के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा।

फेसबुक की तरह कर सकेंगे लॉग आउट: रिपोर्ट्स के अनुसार दरअसल हम WhatsApp पर 24x7 लॉग इन रहते हैं, जिसके कारण हमें व्हाट्सऐप पर मैसेज आते ही रहते हैं। जिससे बचने के दो ही रास्ते थे, या तो फोन का डाटा बंद रखें या फिर ऐप को डिलीट कर दें। लेकिन अब उपभोक्ता व्हाट्सऐप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर पाएंगे और जब चाहें लॉग इन कर सकते है। इससे आपकी पर्सनल लाइफ भी सही रहेगी।

ऐपल और एंड्रॉयड यूजर्स कर सकेंगे इस्तेमाल: WhatsApp का नया लॉग आउट फीचर WhatsApp मैसेंजर और WhatsApp बिजनेस दोनों ही वर्जन में दिया जाने वाला है। ऐपल और एंड्रॉयड उपभोक्ता दोनों इस फीचर का उपयोग कर सकते है। हालांकि इस फीचर को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि ये ऐप जल्द ही यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

पीरामल समूह को ऋण प्रभावित डीएचएफएल प्राप्त करने के लिए आरबीआई से मिली मंजूरी

आरपीएससी में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

NHAI से IL & FS 'FSEL के इतने करोड़ के दावे को मिली NCLT की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -