बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी अब अलग हो गए हैं. जी हाँ, दोनों ने तलाक ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार अब दोनों कानूनी रूप से अलग हो चुके है. जी दरअसल दोनों बीते कुछ सालों से अलग ही जीवन बिता रहे थे. ऐसे में अब बात करें दोनों की शादी के बारे में तो दोनों ने साल 2010 में शादी की थी. उसके बाद दोनों की शादी पांच साल तक तो अच्छी चली लेकिन इसके बाद कुछ ठीक नहीं रहा.

अब दोनों अलग हो चुके हैं. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते गुरुवार को इनके केस की आखिरी सुनवाई अदालत में हो गई है. बताया जा रहा है दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम हारुन है. वहीं बच्चे को किसी एक के हवाले नहीं किया गया है. खबरें हैं बच्चा चाहे जिसके पास रह सकता है. काम के बारे में बात करें तो दोनों इन दिनों अपनी नयी नयी फिल्मों में व्यस्त है. वैसे रणवीर ने खुद अपने तलाक के बारे में बताया था.

इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर किया था. जी दरअसल उन्होंने कहा था कि अब वे एक कपल नहीं हैं. वहीं इस दौरान अपने अलगाव के लिए रणवीर ने अपने आप को जिम्मेदार भी ठहराया था. वहीं बात करें दोनों की फिल्मों के बारे में तो अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने साथ मिलकर ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स, आजा नचले आदि जैसी फिल्मों में काम किया. इसी बीच दोनों को प्यार हुआ था और दोनों ने शादी कर ली थी.

एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे ईशान खट्टर, कर रहे हैं तैयारी

आज रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिये लिस्ट

असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए हीरो बने अक्षय, दिया इतने करोड़ का डोनेशन